दीपावली पर नगर निगम की व्यवस्थाओं की हुयी सराहना

अलीगढ मीडिया ब्यूरो,अलीगढ: जनसामान्य ने नगर निगम की व्यवस्थाओं की सराहना की, दीपावली पर रही चाक चैबद सफाई और पथ प्रकाश व्यवस्था। व्यापार मण्डल, समाजसेवी संगठनों आम नागरिकों ने दीपावली पर नगर आयुक्त के प्रयासों सराहा। 110 मंदिरों, 20 चैराहों, 210 मुख्य मार्गो 22 बाजारों में नगर निगम की रही चैक व्यवस्था। नगर आयुक्त 1105 सफाई कर्मचारी, 30 अधिकारी 22 टैªक्टर, 120 नाइट स्वीपिग टीमें तैनात रही।
पिछले सात दिनों से निरंतर नगर आयुक्त द्वारा दीपावली के अवसर पर सफाई पेयजल तथा पथ प्रकाश व्यवस्था को प्रभावी बनाने के प्रयासों तब सफलता मिली जब विभिन्न सामाजिक संस्थाओं, व्यापार मण्डल व आम नागरिकों ने भी सराहा।
अलीगढ़ शहर के रोटरी क्लब लाॅक सिटी अलीगढ़ के अध्यक्ष चेतन पाण्डे ने कहा कि दो दिन पहले उनके द्वारा गली में अंधेरा होने की शिकायत पर नगर आयुक्त द्वारा त्वरित कार्यवाही कर नयी लाइट लगवाने से प्रतीत होता है नगर आयुक्त ने दीपावली पर जो वादा शहरवासियों से किया उसे निभाया।
आजाद फाउण्डेशन की सचिव शाजिया सिद्दीकी ने कहा नगर निगम शहरवासियों को बेहतर सुविधायें उपलब्ध कराने का सार्थक प्रयास कर रहा है परिणाम दीपावली पर देखने को मिले हर चैराहा, बाजार व मार्ग सफाई और पथ प्रकाश से चमक रहा था।
व्यापार मण्डल के अध्यक्ष ज्ञानचन्द्र वाष्र्णेय ने कहा कि दीपावली पर बेहतर जन सुविधायें उपलब्ध कराने के लिये नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल के प्रयास सराहनीय है।
पूर्व पार्षद सईदा खातून ने कहा कि हर त्यौहार की भांति नगर निगम ने दीपावली पर भी बेहतर इंतजाम कराकर शहरवासियों को अच्छा संदेश दिया है। वही समाजसेवी निधि शर्मा ने कहा कि नगर आयुक्त ने दीपावली पर सफाई, पथ प्रकाश व्यवस्था में एकदम से परिवर्तन ला दिया है यही कारण है इर गली व मार्ग रोशन और साफ सुधरे दिखें दीपावली पर।
नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल ने कहा कि दीपावली पर शहरवासियों की उम्मीदों के अनुसार छोटा सा प्रयास किया है आगे भी शहर में सफाई, पथ प्रकाश और पेयजल की इसी तरह व्यवस्था रखने का प्रयास किया जायेगा। दीपावली पर नगर निगम द्वारा महानगर में छोटे बड़े 110 मंदिरों, 20 चैराहों, 210 मार्गो तथा 22 मार्गो पर सफाई व पथ प्रकाश की व्यवस्था करायी गयी वही नगर आयुक्त ने दीपावली पर नगर निगम का पूरा अमला व्यवस्थाओं में लगा दिया 1105 सफाई कर्मचारियों 30 अधिकारियों 22 टैªक्टरों तथा 120 नाइट स्वीपिग कर्मचारियों के साथ सफाई को बेहतर और बेहतर कराने का प्रयास किया गया।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *