…अभी विश्वविद्यालय की मांग को पूरा समझ लेना होगा जल्दबाजी

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: कलेक्ट्रेट पर समाजवादी छात्र सभा ने विश्वविद्यालय के मामले में जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह के द्वारा की गई पहल के लिए जिलाधिकारी का स्वागत कर उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया। साथ ही उनसे ज्ञापन के माध्यम से यह मांग की कि यह सिर्फ घोषणा ना रह जाए, क्योंकि अलीगढ़ के छात्र वर्षों से यूनिवर्सिटी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। यह मांग 2004 से चली आ रही है लेकिन अधिकारियों और नेताओं की लापरवाही की वजह से अलीगढ़ मंडल के छात्रों की यह मांग अभी तक पूरी नहीं हुई। इसलिए आपसे मांग करते हैं की अलीगढ़ मंडल के छात्रों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए विश्वविद्यालय के मुद्दे को प्राथमिकता देते हुए सबसे प्रमुख प्रोजेक्ट के रूप में रखते हुए इस प्रोजेक्ट की शासन को रिपोर्ट भेज कर आगे की कार्यवाही जल्द से जल्द करा कर शासन से बजट पास कराएं।
जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह द्वारा समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया कि वह इस मुद्दे को प्राथमिकता देते हुए जल्द से जल्द विश्वविद्यालय की स्थापना का प्रयास करेंगे।
समाजवादी छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा कि सभी छात्र नेताओं की वर्षों की मेहनत एक बार फिर पूरी होती दिख रही है। विश्वविद्यालय की स्थापना की पहल करने के लिए अलीगढ़ का छात्र जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह का आभार और धन्यवाद ज्ञापित करता है।
छात्र नेता सोनू ठाकुर ने कहा कि अगर विश्वविद्यालय की स्थापना होती है तो हम जिलाधिकारी और सरकार दोनों का आभार प्रकट करते हैं लेकिन कहीं यह घोषणा पूर्व की तरह सिर्फ घोषणा ना रह जाए क्योंकि अभी विश्वविद्यालय के लिए कोई बजट की घोषणा नहीं हुई है तो अभी विश्वविद्यालय की मांग को पूरा समझ लेना जल्दबाजी होगा।
इस मौके पर समाजवादी छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी, पवन चौधरी, सोनू ठाकुर, विनीत राज सिंह, अर्पित ठाकुर, कुलदीप ठाकुर, जतिन वार्ष्णेय, अरुण, सागर बृजेश राजू अंकित राजकुमार आदि छात्र नेता मौजूद रहे।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *