सत्ता के नशे में चूर है भाजपा के नेता एवं पार्षद गरीबों पर कर रहे जुल्म: पूर्व विधायक

अलीगढ़ मीडिया न्यूज़, अलीगढ़: भाजपा की पार्षद अलका गुप्ता एवं उसके पति द्वारा निखिल कश्यप को बेरहमी से पीटा गया जिसको इंसाफ दिलाने के लिए एसएसपी कार्यालय पहुंचे पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्ला खान ने कहा कि भाजपा के पार्षद अलका गुप्ता ने अपने पति और साथियों के साथ मिलकर निखिल आदि बच्चों को इतना मारा के उसे मेडिकल में भर्ती कराना पड़ा और अभी तक केवल पार्षद के पति को ही गिरफ्तार किया, पार्षद अलका गुप्ता को नहीं, सत्ता के दबाव में प्रशासन अलका गुप्ता को बचा रहा है जबकि भाजपा पार्षद ने अपने पति एवं साथियों के साथ मिलकर ही दबंगई से मारा पीटा, भाजपा सरकार में सभी लोगों पर अत्याचार हो रहे हैं, कल परसों हरदुआगंज का आदमी वीरपाल जाटव मार दिया और यही सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास का नारा देते हैं.

भाजपा के सातों विधायक एमपी मंत्री यही लोग सिर्फ बेगुनाहों को जेल भिजवा रहे हैं, यह लोग गुनाहगारों को बचाने का काम करते हैं, इकट्ठे होकर पुलिस प्रशासन पर दबाव डालते हैं और उन्हें नाजायज तरीके से बचाकर ले जाते हैं, यह लोग अलीगढ़ प्रशासन पर दबाव बनाकर नाजायज तरीके से काम कराने का लगातार षड्यंत्र रचते रहते हैं और मजबूर करते हैं!

जबकि प्रशासन बहुत अच्छा काम कर रहा है इन के दबाव में नहीं आ रहा है जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय निष्पक्ष जिले भर में लगातार कार्यवाही कर रहे हैं मगर यह भाजपा के लोग नहीं चाहते कि किसी बेगुनाहों को इंसाफ मिले खासतौर पर गरीब को इंसाफ मिलना इस भाजपा सरकार में नामुमकिन हो गया है इसीलिए यह भाजपा के नेता पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाकर ही भाजपा पार्षद वह भाजपा के नेताओं को बचाने का कार्य कर रहे हैं.

हमारी मांग है कि है की जिलाधिकारी महोदय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय निष्पक्ष होकर कार्यवाही करें। और पूर्व विधायक ने कहा कि दोषी पार्षद को जल्द से जल्द जेल भेजने का काम करें प्रशासन वरना जनता का गुस्सा बढ़ता जा रहा है वही जनता जल्द ही आंदोलन का रूप ले लेगी।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *