खुले में मांस के अवशेष लेकर जा रहे ई-रिक्शा को हिन्दू जागरण मंच ने दबोचा

अलीगढ़ मीडिया न्यूज़,अलीगढ़। कुछ मुस्लिम समुदाय के लोग ईरिक्शा में जानवरों की खाल एवं मांस को रसलगंज से नुमाइश ग्राउंड की ओर ले जाते हुए सौरभ चौधरी ने देखा जब उनसे पूछा तो वह भागने लगे थाना बन्ना देवी पुलिस को सूचना करने पर दौड़ते हुए पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है सूचना पाकर हिन्दू जागरण मंच के संजू बजाज जिलाध्यक्ष मनोज कुमार एवं महानगर अध्यक्ष अमर कुमार अन्य कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंच गए । थाने पहुंचकर हिरासत में लिये गए तीन लोगों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया एवं आरोपियों से बरामद किया गया पशुओं का मांस एवं खाल को पुलिस की मौजूदगी में संगठन कार्यकर्ताओं ने थाने के पीछे खाली पड़ी नगर निगम की जमीन में दफन कराया गया। वहीं संजू बजाज ने बताया है कि शासन एवं प्रशासन के सख्त अलर्ट जारी करने के बाद भी कुछ अराजक लोग खुले में मांस लेकर घूम रहे है ऐसे लोगों पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।
एक तरफ जहां हिन्दुओ का पवित्र श्रावण मांस चल रहा हैं दूसरी ओर कुछ मुस्लिम समुदाय के लोग कानून को ताक पर रखकर शहर की फिजा खराब करना चाहते हैं ।
जिलाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मुस्लिम समुदाय के कुछ अराजक लोग माहौल खराब करने की नीयत से शासन प्रशासन के कड़े सन्देश देने कि कोई भी व्यक्ति खुले में मांस व खाल का प्रदर्शन नही करेगा बावजूद इसके ऐसा कृत्य जानबूझकर किया गया है।
महानगर अध्यक्ष अमर कुमार ने बताया कि हिन्दुओ का पावन पर्व व श्रावण मांस चल रहे हैं इसके बावजूद हिन्दुओ की भावनाओं को आहत करके दंगा कराने की नीयत से यह कृत्य किया गया है जिससे शहर की शांति व्यवस्था भंग हो और उस आड़ में यह अराजक लोग अपना खेल खेल सकें हमारी मांग है कि प्रशासन ऐसे लोगों पर सख्त कार्यवाही करे ।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com