हथियारबंद बदमाशों का तांडव अखबार की गाड़ियों से नकदी लूटी

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अकराबाद। थाना क्षेत्र के विजयगढ़ रोड पर सोमवार की सुबह लगभग साढ़े तीन बजे अखबार की सप्लाई लेकर जा रहीं दो गाड़ियों को बेखौफ बदमाशों ने असलाह के बल पर निशाना बना कर गाड़ी चालकों से नकदी लूटकर पुलिस को खुली चुनौती देकर फरार हो गए। सोमवार की सुबह अलीगढ़ से अखबार लादकर क्षेत्र में सप्लाई करने जा रहे वाहन चालकों को हथियारों के बल पर धमकाते हुए अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट का पुलिस को खुली चुनौती देकर फरार हो गई बताया जाता है कि गाड़ी चालक बालकिशन पुत्र महेंद्र निवासी नगला बक्शी ने बताया कि गाड़ी मालिक शिवेंद्र पुत्र रामरक्षपाल निवासी सिकंदराराऊ अपनी गाड़ी मैक्स पिकअप व दूसरी गाड़ी चालक बाँबी पुत्र धर्मेंद्र निवासी सिधौली अलीगढ़ अपनी मैजिक गाड़ी द्वारा अपनी अपनी आँफिस से अखबार लेकर अकराबाद स्टेशन पर बंडल उतारने के बाद विजयगढ़ को जा रहीं थीं।

तभी केलनपुर नहरपुल के समीप पहुचते ही दोनों ही गाड़ियों के टायर पंचर हो गये। गाड़ियों को सड़क किनारे खड़ी कर दोनों गाडियों के चालक पंचर हुये टायरों के नीचे जैक लगाने लगे। उसी दौरान तीन अज्ञात असलाहधारी बदमाशों ने तीनो लोगों से असलाह के बल पर जेब में रखी नकदी को लूट लिया । लुट से पीड़ित चालकों ने अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ तहरीर थाने में दी है। चालकों ने बताया कि बदमाशों ने कीलों के पट्टे रोड पर डालकर इस घटना को.अंजाम दिया है। पीड़ितों ने थाना अकराबाद में घटना की तहरीर दी है । वहीं ग्रामीणों ने बताया कि इस रोड पर इसी तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन पुलिस आज तक इस रोड पर लूट की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा पाई है।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी सुनील कुमार स़िह ने बताया है कि लूट की घटना उनके संज्ञान में नहीं है ।और न हीं किसी ने थाने में तहरीर दी है । तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज , ट्यूटर & WhatsAap Gruopके जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com