अवैध गैस रिफिलिंग व भंडारण का किया भंडाफोड़

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। डीएम के निर्देश पर आपूर्ति विभाग ने की बड़ी कार्यवाही सरसौल क्षेत्र में अवैध गैस रिफिलिंग व भंडारण करने बाले का किया भंडाफोड़ करते हुऐ 33सिलेंडर व उपकरण जप्त किये है।

डीएम अलीगढ़ श्री चंद्रभूषण सिंह को सारसौल क्षेत्र में अवैध गैस रिफिलिंग करने की सूचना प्राप्त हुई जिसके संदर्भ में डीएम श्री सिंह ने डीएसओ श्री चमन शर्मा को टीम गठित कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए जिसके अंतर्गत आज आपूर्ति विभाग की टीम ने क्षेत्र की पुलिस टीम के साथ सरसौल क्षेत्र में ताबड़तोड़ छापेमार कार्यवाही की जिसमे श्री सतीश कुमार पुत्र सुखवीर सिंह के यहाँ से 11 सिलेंडर 14.2kg व 22 छोटे गैस सिलेंडर 5 kg व उपकरण जप्त किये।

इसके साथ डीएसओ श्री चमन शर्मा ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर सरसौल क्षेत्र में अवैध रिफिलिंग व भंडारण करने वाले का भंडाफोड़ किया गया है इसमें भारी मात्रा में सिलेंडर बरामद किये है और अवैध गैस रीफिलिंग करने वाले उपकरण जप्त किए गए हैं।इनके खिलाफ आवश्यक बस्तु अधिनियम 1955 की धारा 3/7 के अंतर्गत सुसंगत धाराओं में कार्यवाही की की गई है तथा जिलाधिकारी महोदय के निर्देश पर पूरे जनपद में कार्रवाई की जाएगी।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज , ट्यूटर & WhatsAap Gruopके जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com