B.Sc की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म, इलाज के दौरान मौत, पुलिस ने नहीं लिखी FIR

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, कानपुर। कोचिंग पढने गयी B.Sc की छात्रा के साथ कोचिंग छुटने के बाद गाँव के तीन युवको ने छात्रा का अपहरण कर लिया। इसके बाद उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। गंभीर हालत में छात्रा को प्राइवेट अस्पताल अकबरपुर मे भर्ती कराया गया। जबकि दुष्कर्मी फरार हो गए। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर जरौली गाँव से परिजन पहुंचे जहां पीड़ित छात्रा ने परिजनों व डाक्टर को आपबीती बताई थी। छात्रा की गंभीर हालत देखकर अस्पताल प्रबंधन ने उसे कानपुर हैलट अस्पताल रैफर किया , कानपुर ले जाते समय पीड़ित छात्रा की रास्ते में मौत हो गयी ।

पढ़िये, …”पे टीएम” के संस्थापक को किसने दिया “प्राइड ऑफ अलीगढ़ अवार्ड”

 

बाद में थाना अकबरपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। छात्रा के परिजनों ने गाँव के तीन युवको पर छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने व विरोध करने पर हत्या के प्रयास करने का आरोप लगाया था लेकिन घटना के 15 दिन बीतने के बाद भी थाना अकबरपुर पुलिस ने अभी तक रिपोर्ट दर्ज नही की है। SP से मिलने के बावजूद भी परिजनों को न्याय नहीं मिल रहा है। छात्रा के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर न्याय दिलाने की गुहार लगायी है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com