हरदुआगंज#निजी स्कूल में छात्र की पिटाई से अभिभावकों में नाराज़गी

एसपी प्रेमी, हरदुआगंज: कस्बा के एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में छात्र की शिक्षक द्वारा बेरहमी से की गई पिटाई पर  अभिभावक के परिवारी जनों में स्कूल के प्रति गुस्सा छाया हुआ है इसी बच्चे को पीटने की यह दूसरी घटना है। अभिभावक ने बताया कि उनका बेटा उम्र 8 वर्ष कक्षा 3 में इंग्लिश मीडियम स्कूल में पड़ता है गत दिवस शाम के समय बच्चा खाना खाने को बैठा तो वह रोने लगा उससे रोने के बारे में पूछा तो वह बताने में हिचक रहा था बैठने में परेशानी होने पर उसके कपड़े उतार कर देखे तो उसके कमर से नीचे के दोनों साइड के हिस्सा सूजन के साथ लाल थे बहुत समझा कर पूछने पर उसने बताया की क्लास में सर ने पिटाई की।

अभिभावक ने बताया कि पूर्व में भी बच्चे के पैर में डंडा मारा गया था उस समय स्कूल संचालक द्वारा माफी मांगी गई थी परंतु पुन: घटना होने से लगता है कि इस स्कूल में शिक्षकौ पर स्कूल संचालक का कतई अंकुश नहीं है शिक्षक अपने मनमानी करते हैं यदि इस शिक्षक के खिलाफ स्कूल मालिक द्वारा कार्यवाही नहीं की गई तो इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से की जाएगी।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com