उन्नाव पीड़िता की मौत, देश में रोष की लहर में निकाले कैंडल मार्च

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ। गत एक वर्ष से दबंगई के बल पर बलात्कार का दंज झेल रही उन्नाव की बेटी को दो दिन पूर्व इस काण्ड में दोषी लोगों ने मिटटी का तेल डालकर जलाया दिया गया। जिसमे वो 95% जल गई और कल रात उपचार के दौरान दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में डीएम तोड़ दिया इस भयावह हादसे से पूरे देश में रोष की लहर है दिवंगत युवती की आत्मा की शांति के लिये अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल पूर्व विधायक के नेतृत्व में सैंकड़ों कांग्रेसजनों ने कैंडिल मार्च निकाला।

कैंडिल मार्च कांग्रेस कार्यालय अयोध्या कुटी मैरिस रोड से शुरू होकर सैंटर पॉइंट चौराहे पर पहुंचा और वहां कांग्रेसजनों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत प्रियंका की आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना की।

इस अवसर पर विवेक बंसल ने कहा कि पूरे प्रदेश में महिलाओं के साथ अराजक हिंसा हो रही है और प्रदेश के मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि प्रदेश में सब कुछ ठीक है प्रदेश सरकार का रवय्या इतना तानाशाही पूर्ण हो गया है कि वो अपने विरोध में उठने वाली हर आवाज़ को पुलिस के डंडे के बल पर दबाने का प्रयास क्र रही है जिसका जीता जागता उदहारण आज लखनऊ में शांति पूर्ण ढंग से प्रदर्शन क्र रहे कांग्रेसजनों पर बर्बर लाठीचार्ज है पुलिस के नंगे तांडव का ये आलम रहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू को सड़कों पर घसीटा और लाठियों से पीटा। कांग्रेसजन भाजपा के हर ज़ोर ज़ुल्म का डटकर मुकाबला करेंगे। भाजपा के शासनकाल में ये स्थिति हो गई है कि देश की राजधानी दिल्ली समित पूरे देश में युवतियों सहित महिलायें अपनी सुरक्षा से चिंतित होकर सड़कों पर प्रदर्शन करने के लिये विवश हो गई हैं ।

इस अवसर पर उपस्थित कांग्रेसजनों में श्रीमती माया गुप्ता, सबिया हसन, नफीस शाहीन, आनंद बघेल, एन.एस.यू.आई. के नवनियुक्त अध्यक्ष शिवम् शर्मा, शाहरुख़ खान, राजेश आर्य, ओमप्रकाशजी, साहिल सैफी, कृष्ण प्रताप सिंह, सोमवीर सिंह, डा० शेरपाल सविता, राजू पासवान, कामेश शर्मा, रवि बघेल, प्रदीप रावत, शरद बंसल, अतर सिंह, बिजेंद्र सिंह बघेल, साजिद बेग, रवि बघेल, शाहिद खान, अनवार वारसी, मोहनलाल पप्पू, सागर सिंह तौमर, रईस कुरैशी, जितेन्द्र कुमार, धर्मेन्द्र वशिष्ठ, कुं.रियाज़ अहमद, रूपेश पाठक, नितेश कुमार, यती पंडित, आज़ाद अली, यशपाल बघेल, वसीम मलिक, रामेश्वर दयाल सविता, गगन बघेल, दिलशाद अली, पिंकू बघेल, मोहम्मद उज़ैर आदि थे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com