हरदुआगंज#दुकान में घुसे सियार, ग्रामीणों ने मार डाला

एसपी प्रेमी, अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, हरदुआगंज। थाना क्षेत्र के गांव कलाई में सुबह के वक्त तीन जंगली सूअरों ने दुकानदार पर हमला बोल दिया। शोर मचाने पर सूअर दुकान में जा घुसे तो दुकानदार ने शटर बंद कर दिया।

जानकारी के अनुसार मोनू राजपूत पुत्र नरेश चंद्र बंबा किनारे प्रोविजन स्टोर की दुकान करते हैं सुबह जैसे ही उन्होंने दुकान खोली कि तीन जंगली सूअर दुकान में घुस गए जब उन्हें भगाने की कोशिश की गई तो सूअरौ ने नरेश चंद्र पर हमला कर दिया। शोर मचाने पर तुरंत ही दुकानदार ने शटर बंद कर दिया।

कृष्णा हॉस्पीटल के संचालक पर ऑपेरशन में लापरवाही और आर्थिक शोषण करने का आरोप

सूचना पर तुरंत पुलिस जा पहुंची। प्रशासन विभाग अधिकारियों को भी सूचित किया साथ ही सूअर पकड़ने वालों को भी बुलाया गया सूअरों को लाठी-डंडों बललम एवं जाल के सहारे से मार दिया गया वन विभाग की टीम 3 घंटे पश्चात मौके पर पहुंचने पर ग्रामीणों में गुस्सा था भीड़ को थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने समझा-बुझाकर शांत किया मोनू ने बताया कि दुकान में  करीब पचास हजार रुपए का  नुकसान हो गया है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com