विदेश से लौटे अमुवि के तीन छात्र जम्मू कश्मीर के बारामूला अस्पताल में भर्ती

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के हाल ही में विदेश से लौटे चार छात्र जिन्हें विश्वविद्यालय हेल्थ सर्विस के आईसोलेशन वार्ड में निगरानी के लिये रखा गया था तथा जो वहां से अपने घर चले गये थे। उनमें कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण नहीं पाए गये हैं। इसके बावजूद इनमें तीन छात्रों को जम्मू कश्मीर के बारामूला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि चैथे छात्र को अनंतनाग के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अमुवि प्रोक्टर प्रोफेसर मोहम्मद वसीम अली के अनुसार एग्रीकल्चरल इकोनोमिक्स विभाग में रिसर्च स्काॅलर आजाद ए वानी तथा मोहम्मद इकबाल राथर एवं बाॅटनी विभाग के शोध छात्र बिलाल राथर ने हाल ही में विदेश का दौरा किया था तथा अपने सुपरवाइजर की अनुमति से अपने गृह जनपद को प्रस्थान कर गये थे। चैथे छात्र जहूर अहमद ने ताइवान से लौटने के उपरान्त अमुवि में डाक्टर की सलाह से अपने घर जा चुके हैं। इन छात्रों में कोरोना संक्रमण का कोई लक्षण नहीं पाया गया है।  प्रोफेसर अली के अनुसार उन्होंने उक्त छात्रों से सम्पर्क किया था तथा वे सम्बन्धित अस्पतालों के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com