Breaking#हरदुआगंज चेयरमैन की शर्मनाक करतूत, एक्सपायरी दवा से कस्बे को किया सेनेटाइज

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, हरदुआगंज : नोवल कोराना जैसी महामारी के बीच सरकार का लक्ष्य है सभी स्वस्थ्य रहें। इसके लिए लॉक डाउन से लेकर गांव से शहर तक दवा छिड़काव व विशेष साफ सफाई के निर्देश हैं। ऐसे हालात के बीच नगर पंचायत हरदुआगंज में एक्सपायरी दवा का छिड़काव किए जाने पर लोगों में गुस्सा व्याप्त रहा। सभासद के एतराज के बाद छिड़काव बंद कराया गया।

कस्बा के वार्ड संख्या चार के सभासद महावीर सिंह जौनी ने बताया कि नगर पंचायत द्वारा कोरोना की महामारी के चलते बीते एक सप्ताह से नगर की गलियों में दवा मैलाथिन दवा का छिड़काव कराया जा रहा है। मंगलवार को उनके वार्ड में दवा छिड़काव हुआ जहां वाटर टैंक में डालने के लाए गए डब्ल्यूडीपी मैलाथिन के बोरे पर नजर गई जिसकी एक्सपायरी डेट दिसंबर 2013 थी।

https://youtu.be/NpoupeCra6s

 

बकौल जौनी उसने बुढासी रोड टंकी पर भंडार गृह में जाकर देखा तो एक्सपायरी दवा के कई बोरे भरे थे। सभासदों द्वारा एतराज करने पर कर्मचारी बोरों को भरकर ले गए।

कर्मचारी पुराने रखे मैलाथिन का छिड़काव कर रहे हैं इसकी जानकारी उन्हें नहीं है।  पूर्व चेयरमैन राजेश यादव ने कहा कि उनके समय में लिक्विड दवा का छिड़काव होता था। कोराना संक्रमण के हाहाकार के बीच ऐसी लापरवाही लोगों की जान से खिलवाड़ है। वहीं मामले पर हरदूआगंज अधिशासी अधिकारी मनोज श्रीवास्तव का कहना हैं कि पिछले चार दिनों से कस्बे में सेनेट्राइजेशन का काम किया जा रहा है। जब उनके एक्पायरी दवाओं से छिड़काव की बात कही तो उन्होंने मामले पर कन्नी काट ली और कहा कि यह तो पुराने स्टॉक की दवा थी जो आज देखी गई है। ईओ कुछ भी कहे लेकिन यह जनता के साथ धोखा है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com