प्रियंका गांधी ने अलीगढ़ पोस्मार्टम गृह में चल रही अव्यवस्था पर किया ट्विट, ज्ञापन दिया गया

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। पोस्टमार्टम गृह पर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ अलीगढ़ युवा कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया। जब सुबह राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा अलीगढ़ के पोस्मार्टम गृह में चल रही अवस्वास्थ के बारे में पता चलते ही अपने पर्सनल ट्विटर पर प्रदेश की सरकार को निशाना बनाते हुए बदहाल व्यवस्था की पोल खोली उसी के उपरांत अलीगढ़ युवा कांग्रेस की टीम प्रदेश महासचिव कुँवर गौरांग देव चौहान एवं कपिल शर्मा के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन करने पहुच गई एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू करदी। उसके उपरामत इंस्पेक्टर सिविल लाइन अपनी टीम के साथ पोस्टमार्टम गृह के बाहर पहुँच गए एवं ज्ञापन भी लिया।

प्रदेश महासचिव कुँवर गौरांग देव चौहान ने कहा के कोरोना जैसी महाबीमारी के चलते प्रदेश की योगी सरकार ने अपनी सरकार के सफलता के दावे पेश किए थे वही अलीगढ़ में में लगभग 12 शव पोस्टमार्टम के लिए लाए जाते है जब तक मृतकों की पोस्टमार्टम रिपोट नही अति तब तक शवो को सुरक्षित रखने का काम पोस्टमार्टम गृह का है कोरोना के चलते रिपोर्ट आने में और शव को परिजनों को सौपने में 4 से 5 दिन का समय लगता है यह पर परिजनों से शव को सुरक्षित रखने के लिए अवेध वसूली की जा रही है बर्फ एवं अन्य सुविधाओं के नाम पर पैसे वसूले जा रहे है।
जिलाध्यक्ष कपिल शर्मा ने कहा के हम मांग करते है कि तत्काल प्रभाव से प्रदेश सरकार इस पर संज्ञान ले एवं बड़े डीप फ्रीज़र को लगवाए एवं शव को रखने के लिए उचित व्यवस्था करी जाए एवं अवेध वसूली को रोकने के लिए उचित कदम उठाए जाएं यदि जल्द से जल्द पोस्टमार्टम गृह में सुविधाएं सरकार द्वारा नही जुटाई गई तो अलीगढ़ युवा कांग्रेस प्रदेश सरकार के खोलाफ़ प्रदर्शन करने को बाध्य होगी।
कार्यक्रम में जिला महासचिव असलम पहलवान, सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर इस्लाम अल्वी, जिला सचिव उदित अग्रवाल, साबिर अब्बासी, आकाश मशी, असलम खान, आकाश लोधी बंटी सिंह आदि उपस्थित थे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com