पैट्रोल डीज़ल की बढ़ोतरी के विरोध में लिखी हुई तख्तियां लेकर किया विरोध प्रदर्शन

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। अखिल भारतीय कांग्रेस कमैटी के आह्वान पर पैट्रोल एवं डीज़ल की कीमतों में भारी बढ़ोतरी के विरोध में प्रदेश में क्रंमवार विरोध प्रदर्शनों का कार्यक्रम चल रहा है इसी क्रम आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमैटी के राष्ट्रीय सचिव पूर्व विधायक विवेक बंसल के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने तहसील खैर पर विरोध प्रदर्शन किया इस कार्यक्रम का संचालन ज़िला कांग्रेस कमैटी के अध्यक्ष चो० सुरेन्द्र सिंह ने किया।  प्रदर्शनकारी पैट्रोल डीज़ल की बढ़ोतरी के विरोध में लिखी हुई तख्तियां लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे और सरकार विरोधी नारेबाज़ी कर रहे थे।

Video Breaking#दिनदहाड़े मासूम के अपहरण की कोशिश, पुलिस की त्वरित कार्रवाई पर छोड़कर भागा

इस अवसर पर विवेक बंसल ने कहा कि वर्तमान समय में देश की और प्रदेश की सरकारें लोकतंत्र एवं जनविरोधी हैं पैट्रोल डीज़ल की कीमतों को लेकर पूरे देश की जनता त्रस्त है लेकिन सरकार के मंत्रीगण आंकड़ों की बाज़ीगरी दिखाकर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष चो० सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि डीज़ल की कीमतों में भारी वृद्धि किया जाना किसानों के साथ विश्वासघात है इससे सिंचाई महंगी होने से फसलों की लागत बढ़ेगी और किसान अपनी फसलों का लागत मूल्य भी नही निकाल पायेगा हम लोग सरकार के इस मनमानी के विरुद्ध संघर्ष करेंगे चाहे इसका परिणाम कुछ भी हो। कार्यक्रम के समापन पर माननीय राष्ट्रपति जी को संबोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी खैर अंजुम बी को दिया। इस अवसर पर उपस्थित कांग्रेसजनों में रघुकुल तिलक गौड़, चोभ सिंह वर्मा, प्रदीप रावत, सोनू गौतम, लीलाधर सैनी, अवधेश शर्मा, चो० कमल सिंह, गंगाराम शर्मा, विवेक पाराशर, अमर सिंह, ब्रजवासीलाल, भगवती प्रसाद पाली, नंदकिशोर लोधी, चंद्रशेखर सारस्वत, कमरुद्दीन खान, योगेश गौतम, दिनेश बाबू, शाहिद खान, दिनेश गौतम, आदि थे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com