अलीगढ़ में हो चुकी है 19 हजार 600 लोगों की कोरोना जांच: DM

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़। जनपद के नोडल अधिकारी श्री नितिन रमेश गोकर्ण पीडब्ल्यूडी प्रमुख सचिव ने आज कलक्ट्रेट सभागार में बैठक की।बैठक में डीएम श्री चंद्रभूषण सिंह ने संचारी रोग, स्वच्छता अभियान, पेयजल व्यवस्था, जलभराव, फॉगिंग, साफ-सफाई, बाढ़ की रोकथाम हेतु हो रहे कार्यो के बारे में अवगत कराया।इसके साथ ही डीएम श्री सिंह ने कहा कि अलीगढ़ में 19 हजार 600 लोगों की कोरोना जांच हो चुकी है जिसमे निगरानी समिति के द्वारा खांसी,बुखार, सर्दी के लोगो की सर्वे किया जा रहा है जिसकी कोरोना कन्ट्रोल रूम के माध्यम से मोनरीटिंग की जा रही है और उसका शति प्रतिशत परिणाम मिल रहा कि अलीगढ़ में कोरोना का सामुदायिक प्रसार नही है।

इस मौके पर सांसद श्री सतीश गौतम ने कहा कि जिला प्रशासन,पुलिस प्रशासन व नगर निगम के द्वारा सराहनीय कार्य किये जा रहे है । डीएम,एसएसपी व सीडीओ के द्वारा जो भृमण किया जा रहा है उससे जनता में कोरोना का भय कम हुआ है।तथा कोरोना काल के समय मे जो लोगो ने अच्छा कार्य कर रहे है उनको सम्मानित किया जाए जिससे उनका मनोबल बड़ेगा तथा वे कहना चाहते है कि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का जो लक्ष्य को साकार करते हुए शासन की योजनाओं का लाभ पात्रों को दिया जाए।* बैठक में शहर विधायक श्री संजीव राजा, कोल विधायक श्री अनिल पाराशर, बरौली विधायक श्री ठाकुर दलबीर सिंह, इगलास विधायक श्री राजकुमार सहयोगी, छर्रा विधायक श्री रवेंद्र पाल सिंह, खैर विधायक श्री अनूप प्रधान ने अपने अपने विचार रखे।

नोडल अधिकारी श्री नितिन रमेश गोकर्ण पीडब्ल्यूडी प्रमुख सचिव ने कहा कि बैठक काफी महत्वपूर्ण रही और धरातल पर लाने के लिए चेलेंज है कुछ हद तक है मुझे उम्मीद है कि जिलाधिकारी ने बताया कि कोरोना में टीम वर्क के माध्यम से अच्छा कार्य हुआ है और आगे भी करेंगे और शासन स्तर जो कार्य है उनको वे जरूर हल कराएंगे।तथा सभी टीम भावना के साथ कार्य करेंगे।

इस अवसर पर बैठक में डीएम श्री चंद्रभूषण सिंह,एसएसपी श्री मुनिराज जी, सीडीओ श्री अनुनय झा, नगर आयुक्त श्री सत्यप्रकाश पटेल सहित सम्बंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com