एसडीएम अतरौली ने छर्रा के एमओआईसी व स्टाफ के साथ की बैठक

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। डीएम अलीगढ़ श्री चंद्र भूषण सिंह के निर्देश पर एसडीएम अतरौली श्री पंकज कुमार सिंह ने आज संचारी रोग नियंत्रण अभियान को लेकर एमओआईसी व स्टाफ के साथ बैठक की संचारी रोग अभियान के तहत डोर टू डोर हो रहे सर्वे की प्रगति जानने हेतु CHC छर्रा का निरीक्षण किया। निरीक्षण कर वहाँ के एमओआईसी और स्टाफ के साथ बैठक की। एसडीएम ने इस अभियान के तहत होने वाली सैंपलिंग में तेज़ी लाने के निर्देश दिए। एमओआईसी ने बताया कि ब्लॉक गंगीरी में अब तक अपेक्षित 42 सैम्पल के सापेक्ष 35 सैम्पल किये गए है और ब्लॉक बिजौली में 32 के सापेक्ष 31 सैम्पल लिए गए।

13 जुलाई तक रहेगा लॉक डाऊन, देखिए क्या रहेगी व्यवस्था… इस तरह बीतेंगे आगामी तीन दिन

इसके अलावा छर्रा नगर में कोविड केस आने के बाद 16 लोगो की कॉन्टेक्ट सैंपलिंग कराई गई और निर्देश दिए गए कि इस अभियान के तहत चिन्हित किये गए लोगो की सैंपलिंग में किसी प्रकार की शिथिलता न करते हुए तेज़ी लायी जाए। ब्लॉक अतरौली में आज सीएचसी की टीमो के द्वारा डोर टू डोर जाकर 40 सैम्पल लिए गए।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com