अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के सीनियर सेकेंड्री स्कूल का परिणाम घोषित, 98.28 प्रतिशत रहा

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ,16 जुलाईः अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के सीनियर सेकेंड्री स्कूल सर्टीफिकेट पार्ट-2 (कक्षा बारह) की 2020 की वार्षिक परीक्षा का परिणाम आज घोषित कर दिया गया। इस परीक्षा में 2448 छात्र-छात्रायें शामिल हुए जिनमें 2406 छात्र-छात्राओं ने कामयाबी हासिल की। बारहवीं कक्षा का परिणाम 98.28 प्रतिशत रहा।
सीनियर सेकैंड्री स्कूल सर्टीफिकेट पार्ट द्वितीय के वार्षिक परिणामों की घोषणा करते हुए कंट्रोलर श्री मुजीबउल्लाह जुबैरी ने बताया कि छात्रों में सैयद हामिद सीनियर सेकेंड्री स्कूल बाॅयज के छात्र सैयद कायम मेंहदी ने 500 में से 484 अंक प्राप्त कर छात्र वर्ग में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया। जब कि लड़कियों में सीनियर सेकेंड्री स्कूल गल्र्स की मरियम लतीफ 500 में से 483 अंक हासिल कर छात्रा वर्ग में अव्वल रहीं। उन्होंने बताया कि इस परीक्षा में 2212 छात्र-छात्राओं ने प्रथम स्थान प्राप्त किया जब कि 192 छात्रों ने द्वितीय स्थान हासिल किया। केवल दो छात्रों ने तृतीय स्थान हासिल किया।
http://www.aligarhmedia.com/bulandshahar-muthabhed-chhatari/
कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर ने इस परीक्षा में कामयाब छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा है कि इस कठिन समय में परीक्षा में छात्रों ने अपनी कड़ी मेहनत के द्वारा जो उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है उसके लिए वह बधाई के पात्र है। कुलपति ने उनके उज्जवल भविष्य और सफलता की कामना की है।
...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com