शहर विधायक की पहल पर डीएम ने प्रेस क्लब के निर्माण के आश्वासन पर पत्रकारों का धरना स्थगित

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ। शहर विधायक संजीव राजा की पहल पर डीएम सीबी. सिंह ने प्रेस क्लब के निर्माण का आश्वासन पर मंगलवार से शुरू होने वाला पत्रकारों का क्रमिक अनशन स्थगित कर दिया है। अब इस मुद्दे पर आगामी रणनीति मय करने के लिए पत्रकार कल्याण समिति की एक जरूरी बैठक 20 अगस्त को अक्रूरपार्क में बुलाई है।
http://www.aligarhmedia.com/eta-dm-meeting-helth/
मंगलवार से पत्रकारों द्वार शुरू होने वाली भूख हडताल का ऐलान होने के बाद से ही आंदोलन की प्रक्रिया तेज कर दी। जैसे ही अक्रूरपार्क से पत्रकारों का जत्था कलेक्ट्रेट पर शुरू हो रहे धरने के लिए कूच करने वाले थे तभी एसीएम द्वितीय रंजीत सिंह से पत्रकार कल्याण समिति के महासचिव आरपी. शर्मा से फोन पर बातचीत कर कहा कि शहर विधायक संजीव राजा की पहल पर डीएम ने प्रेस क्लब निर्माण का आश्वासन देते हुए भवन के लिए जमीन चिहिंत करने का दायित्व सौंपा हैं। इसलिए आंदोलन न करकें। इसी बीच शहर विधायक ने तत्काल अपने प्रतिनिधि राजेंद्र वाष्र्णेय चीफ को भेजकर धरना स्थगित करने का अनुरोध किया। इसके बाद संगठन महासचिव आरपी शर्मा व सचिव और ओजस्वी कवि हरीश ‘बेताब’ ने पत्रकारों के धरने को कुछ समय के लिए स्थगित करने की घोषणा की। शहर विधायक संजीव राजा और डीएम सीबी सिंह का प्रेस क्लब निर्माण के लिए की गई सार्थक पहल का स्वागत किया।  प्रधान पति अर्जुन सिंह भोलू ने मीडिया भवन के निर्माण के लिए 51 हजार रूपये देने की घोषणा की है।

इस दौरान पत्रकार सुबोध सुहृर्द, आरपी शर्मा, देवेंद्र वाष्र्णेय, सुंदर सिंह, मो. वसीम, ग्रामीण पत्रकार एसो. अध्यक्ष सुखवीर शर्मा, मोहम्मद कामरान, अर्जुनदेव वाष्र्णेय, विनोद अकेला, तपन शर्मा, संजय सक्सैना, अनिल चैधरी, मनोज गुप्ता, राजीव शर्मा राज, पवन गांधी, भानू प्रताप सैनी, जितेंद्र कुमार, धर्मेंद्र राघव, मोहम्मद राशिद, कविता सिंह, डाॅली शर्मा, रूबी तौमर, सुनीता बघेल, एससी अस्थाना, रामचंद्र शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, अवधेश राय, शहर विधायक प्रतिनिधि राजेंद्र वाष्र्णेय चीफ आदि मौजूद रहे।
...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com