अलीगढ़#ब्राह्ममण समाज के युवाओं ने किया सलमान शाहिद का स्वागत

अलीगढ़ मीडिया डॉट, अलीगढ़। ब्राह्ममण समाज के युवा जिलाध्यक्ष प्रवीन शर्मा ने कोल विधानसभा के समाजवादी नेता सलमान शाहिद का पूरे लॉक डाउन में गरीबों की मदद करने और पूरे शहर में रात- दिन राशन वितरण करने पर सलमान शाहिद का स्म्रति चिन्ह और माल्यार्पण कर सम्मानित किया।

Breaking…Aligarh:छर्रा में बाइकों की आमने-सामने हुयी भिड़ंत, तीन की मौत, दो घायल

सलमान शाहिद ने कहा कि प्रदेश में ब्राह्मण समाज पर बहुत अत्याचार हो रहा है प्रदेश में लूट, हत्या लगातार हो रही हैं। उन्होंने सभी युवाओं को समाजवादी पार्टी की नीतियों से अवगत कराते हुए 2022 में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने की अपील की और 2022 में सभी युवाओं ने अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया।
ब्राह्मण समाज के युवा जिलाध्यक्ष प्रवीन शर्मा काजू अपने तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ सलमान शाहिद के आवास पर पहुँच कर स्म्रति चिन्ह और माल्यार्पण कर स्वागत किया। उसके बाद सभी युवाओं ने समाजवादी आह्वान पत्र वितरण किये। ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी की नीतियों और अखिलेश यादव के प्रति आस्था रखते हुए 2022 में सपा सरकार बनाने का संकल्प लिया। इस मौके पर सपा छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी, प्रदेश सचिव यूथ बिग्रेड आमिर चौधरी, हर्षवर्धन सिंह, प्रहलाद पंडित, राकेश शर्मा, मनीष शर्मा, लखन शर्मा, अजय शर्मा, मनोज, रोहित, लवकुश, किन्तु, सोनू गिरी, ओ पी शर्मा, सचिन, गौरव शर्मा आदि उपस्थित रहे।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com