अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय द्वारा ने घोषित की प्रवेश परीक्षाओं की संशोधित तारीखें

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़ 10 सितम्बरः अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय द्वारा अलीगढ़ तथा अन्य शहरों में आयोजित की जाने वाली प्रवेश परीक्षाओं की संशोधित तारीखों की घोषणा कर दी गई है। संशोधित कार्यक्रम के अनुसार सीनियर सेकन्ड्री स्कूल (विज्ञान तथा डिप्लोमा इन इंजीनियरिंग) की प्रवेश परीक्षा प्रातः 10 बजे से 12 बजे तक तथा सीनियर सेकन्ड्री स्कूल (ह्यूमनिटीज़ एण्ड कामर्स) और एमबीए, एमबीए (इंटरनेशनल बिजनेस) एवं एमबीए (इस्लामिक बैंकिंग एंड फाइनेंस) की प्रवेश परीक्षा अपराहन तीन बजे से 5 बजे तक 1 नवंबर 2020 को आयोजित की आएगी।

इसके अतिरिक्त बैचलर इन एजुकेशन में दाखिले के लिए परीक्षा 2 नवंबर को दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक होगी जबकि 8 नवंबर को बीएससी (आनर्स) तथा बीकॉम (ऑनर्स) के लिए प्रवेश परीक्षा प्रातः 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक होगी जबकि बीए (ऑनर्स) की प्रवेश परिक्षा इसी दिन दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक निर्धारित है।

बी आर्क (पेपर-2) के लिए प्रवेश परीक्षा 9 नवम्बर 2020 को सुबह 9 बजे से शुरू होकर तीन घंटे के बाद दोपहर 12 बजे समाप्त होगाी जबकि बीटेक तथा बी आर्क (पेपर-1) की प्रवेश परिक्षा इसी दिन  दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित होगी।

हरदुआगंज के रामघाट रोड पर मैटाडोर ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

बीएएलएलबी की प्रवेश परीक्षा 10 नवंबर को दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक होगी। इसके अतिरिक्त एएमयू द्वारा संचालित विभिन्न स्कूलों के कक्षा छः तथा नौवीं के लिए प्रवेश परीक्षा क्रमशः 23 तथा 27 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक निर्धारित है।

श्री मुजीब उल्लाह जुबेरी (परीक्षा नियंत्रक) ने बताया कि कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत परिक्षा केन्द्रों की संख्या में वृद्धि, बुखार से पीड़ित छात्रों के लिए सभी केंद्रों पर आइसोलेशन रूम तथा तापमान निगरानी की सुविधा के लिए विशेष उपाय किए गए हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों को मास्क पहनने की सलाह दी जाती है तथा भारत सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुरूप सामाजिक दूरी बनाये रखने का सखती से पालन किया जाएगा।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like