रालोद ने 19 सेक्टर में बांटा इगलास, गुटबाजी छोड़ भाजपा को हराने के लक्ष्य

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ़। इगलास विधानसभा पर होने वाले उपचुनाव के लिए राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन बालाजी गेस्ट हाउस में हुआ जिसमें भाजपा को हराने को रणनीति तय की गई और किसानो-युवाओं को जोड़ने पर मंथन हुआ। रालोद ने उपचुनाव के किये इगलास को 19 सैक्टरों में बांट दिया है और पार्टी को मजबूत करने का लक्ष्य प्रभारियों को दिया है । रालोद नेताओं ने भाजपा को इगलास में हराकर बागपत और मुजफ्फरनगर के बदला लेने का आव्हान कार्यकर्ताओं से किया ।
प्रदेश संगठन महासचिव डॉ राजकुमार सांगवान ने कहा कि इगलास विधानसभा के उपचुनाव पर हिंदुस्तान की नजर होगी क्योंकि चौधरी चरण सिंह जी की विचारधारा पर संकट है । किसानों, गरीबों, मजदूरों की नजर इगलास पर है, सभी को एकजुट होकर लड़ना है और रालोद को जिताना है । पार्टी नेता और कार्यकर्ता सभी कार्य छोड़ चुनाव में जुट जाएं और भाजपा से मुकाबले के लिए तैयार रहे । उन्होंने कहा कि झूठे और फरेबी लोग, किसानो और नौजवानों से धोखा कर सत्ता में भले पहुंच जाएं लेकिन दिलो में नही उतर सकते । उन्होंने कहा कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है, महिलाओ पर अपराध बढ़ रहे हैं, बिजली दरे बढ़ाकर आमजनता की जेब पर डकैती डाली जा रही है । उन्होंने कहा कि लोग तानाशाही, मनमानी और भ्र्ष्टाचार से त्राहि त्राहि कर रहे हैं लेकिन योगी और मोदी मस्त हैं । उन्होंने कहा कि इगलास अस्तित्व की लड़ाई का चुनाव है, चौधरी चरण सिंह जी की विचारधारा को बचाने की लड़ाई का चुनाव है, इसे दमदारी से लड़कर जीतना है । उन्होंने कहा कि इगलास के परिणाम भाजपा का भविष्य तय करेंगे ।
डॉ सुशील ने कहा कि दलितों, वंचितों और अकलियतों की सच्ची हितैषी पार्टी है, विधानसभा और संसद में हमेशा मजलूमों को नेतृत्व दिया है। रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी ने कहा कि किसानो, युवाओं और गरीबों में भाजपा के खिलाफ आक्रोश है । इगलास को जीतकर मुजफ्फरनगर और बागपत का बदला भाजपा से लेंगे। रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि बूथ और यूथ मजबूत है, रालोद भाजपा को हराकर यूपी से भाजपा को भगाने की नींव रखेगी । उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व किसी को भी टिकट दे , रालोद कार्यकर्ता चुनाव में जी-जान से जुटेंगे और भाजपा को हराने के काम करेंगे । उन्होंने कहा कि आम जनता थाने और तहसील मे खुले भ्रष्टाचार से परेशान है, भाजपा के सांसद और विधायक मौन हैं । उन्होंने कहा कि योगी सरकार में अफसरशाही बेलगाम है, इसको काबू में करने के किये इगलास जीतना है।
बैठक का संचालन राजेश चौधरी ने किया । अध्यक्षता रि0 मेजर बीरबल सिंह ने की । इस अवसर पर रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, डॉ सुशील, सीपी सिंह धनगर, जियाउर्रहमान एडवोकेट, अनीस खान, मास्टर केवल सिंह, मास्टर वीरेंद्र सिंह, ओमपाल सूर्यवंशी, मुकेश धनगर, प्रेम सिंह, ओमवीर दिवाकर, फूल सिंह धनगर, अमित ठेनुआ, संजीव चौधरी, सुमन दिवाकर, डॉ इरफान, रामवीर सिंह, प्रह्लाद सिंह, चंद्रभान उपध्याय, कुलदीप चौधरी, रणधीर प्रधान, भीमा राजा, हेतराम सिंह आदि मौजूद रहे ।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like