2022 की तैयारी में जुटा रालोद, सदस्यता अभियान में तेजी के निर्देश

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ़। राष्ट्रीय लोकदल ने लोकसभा चुनाव में हार के बाद अब तेजी से संगठन पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। लखनऊ में शनिवार को रालोद के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने प्रदेश के मुख्य नेताओं की बैठक कर पार्टी को मजबूती देने और निष्ठा से कार्य करने के निर्देश दिए हैं । जयंत चौधरी ने प्रदेश संगठन को चार जोन में बांट दिया है। पश्चिमी जोन में दो क्षेत्रीय अध्यक्ष होंगे। मेरठ और सहारनपुर मंडल हस्तिनापुर क्षेत्र में और अलीगढ़ व आगरा मंडल ब्रज क्षेत्र में होंगे। जयंत चौधरी ने प्रदेश अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष छोड़कर प्रदेश, जिला और सभी राष्ट्रीय कमेटियां भंग कर दी है। जयंत चौधरी ने दो टूक कहा हैं कि सदस्यता अभियान जमीनी स्तर पर चलाया जाए, सक्रिय सदस्य ही अब पार्टी में पदाधिकारी बन सकेंगे। उन्होंने कहा कि नेता गुटबाजी छोड़ संगठन पर ध्यान दे। रालोद किसानो, युवाओं और नौजवानों के मुद्दे पर दमदारी से लड़ेगा।
अलीगढ़ से रालोद नेता जियाउर्रहमान ने भी बैठक को संबोधित किया और संगठन पर अपने सुझाव रखे। जियाउर्रहमान ने कहा कि चौधरी चरण सिंह जी की विचारधारा ही किसानों, गरीबो, मजदूरों और युवाओं का कल्याण कर सकती है, किसानों की तरक्की ही देश की तरक्की का रास्ता खोल सकती है । हमे संगठन में समर्पित लोगो को आगे बढ़ाना होगा, उनको नेतृत्व देना होगा। छात्र और युवा संगठन के पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय करनी होगी । बैठक में अलीगढ़ से जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, पूर्व विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंशी, रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट, महानगर अध्यक्ष अनीस खान, सीपी सिंह धनगर, प्रेम सिंह जाटव, ओमवीर दिवाकर, फूल सिंह धनगर, संजीव चौधरी, मुकेश धनगर, अमित ठेनुआ, राजेश चौधरी, डॉ इरफान , राधेश्याम आदि मौजूद रहे ।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like