पुलिस मुठभेड़ में 4 लुटेरों को गिरफ्तार, गांधीपार्क पुलिस, सर्विलांस व एसओजी की संयुक्त कार्रवाई

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। थाना गांधीपार्क पुलिस, सर्विलांस व एसओजी ने संयुक्त रूप से मुठभेड़ में 4 लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों में प्रदीप पुत्र नत्थू सिंह निवासी रामनगर एटा, जयवीर यादव पुत्र इंद्रपाल यादव, अशोक यादव पुत्र रामवीर यादव निवासीगण जटोली एटा और बबलू पुत्र बुनियाद अली निवासी किदवई नगर एटा शामिल हैं।

राज्यपाल ने किया हस्तशिल्प एवं स्वयं सहायता समूह उत्पाद प्रदर्शनी का उद्घाटन

पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने वैगनआर में सवार होकर पहले पनैठी से कासगंज पर लूट की, उसके बाद में बदमाशों ने लोधा थाना क्षेत्र एस्सार पेट्रोल पंप के निकट बलवीर व उसके साथी से 3 मोबाइल, अकराबाद क्षेत्र के कोल्ड स्टोर के निकट सतीशचंद से मोबाइल लुटा, भदेशी पुल हाइवे के निकट से चंद्रशेखर से तमंचा की बट मारकर मोबाइल छीना। इन लूट की सूचना पर पुलिस ने बौनेर पर घेरा बंदी कर बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन्हें घेर कर पकड़ लिया। मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हुआ है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com