4 लाख रुपये लूटने की सूचना पर पुलिस की त्वरित कार्यवाही,किया खुलासा

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: भाजपा नेता आरपी सिंह के रिश्तेदार/साढ़ू के बेटे ने सोमवार दोपहर खुद के साथ चार लाख लूट की खबर देकर पुलिस के पसीने छुड़ा दिए। खबर पर पहुंची पुलिस ने चंद घंटों की जांच और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जब लूट की सूचना देने वाले को ही सवालों के घेरे में लिया तो वह टूट गया और कथित रूप से लूटी गई चार लाख रुपये की रकम अपने ही घर से बरामद करा दी।फिलहाल रकम पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है। जांच में पाया है कि रकम युवक को अपने मामा के पास भेजनी थी। सूचना देकर मामा को बरेली से बुलाया गया है। उनके आने पर रकम उनको सौंप दी जाएगी और उनकी तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सूचनाकर्ता मुनेन्द्र प्रताप सिहं पुत्र प्रमोद कुमार निवासी म0नं0 ३ साकेत कॉलोनी सुरेन्द्र नगर थाना क्वार्सी, अलीगढ़ ने सूचना दी कि काली पल्सर सवार 03 व्यक्तियों द्वारा 04 लाख रूपये छीनकर भाग गये है। इस सूचना पर श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ श्री आकाश कुलहरि महोदय द्वारा मय फोर्स के मौके पर पहुँचकर घटनास्थल की गहनता से जाँच की गई एवं सीसीटीवी फुटेज आदि को चेैक करने पर पाया कि घटना संदिग्ध है ।

मुनेन्द्र प्रताप से गहनता से पूँछतांछ करने पर पाया कि मुनेन्द्र प्रताप गुडगांव में नौकरी के लिये इंटरव्यू देने गया था जहाँ पर दलाल ने नौकरी लगवाने के एवज में 04 लाख रूपये की माँग की। नौकरी लगाने के लिये अपने मामा के खाते से 04 लाख रूपये निकाले और घरवालो को पता न चले इसलिए पुलिस को झूठी सूचना दे दी थी । रूपये स्वयं मुनेन्द्र प्रताप सिहं ने छिपा दिये थे, जो बरामद हो गये है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com