Aligarh#अब सुबह 7 से 11 तक ही खुलेंगी किराना, फल-सब्जी और खाद्य पदार्थों की दुकानें

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर हुए लॉक डाउन के दृष्टिगत डीएम चन्द्रभूषण सिंह ने समीक्षा बैठक की जिसमे उन्होंने बताया कि अलीगढ़ में खाद्य,सब्जी,राशन की पर्याप्त मात्रा है किराना,दूध फल-सब्जी, गैस,पेट्रोल पम्प व आवश्यक खाद्य पदार्थों की दुकानें सुबह 7 से 11 तथा मेडीकल स्टोर की दुकानें समयनुसार खुलेंगी ओर दूध, ब्रेड,अंडा ,दवा की गाड़ियों पर कोई पाबंदी नही है इसके लिये गाड़ी चालक को खाद्य सामग्री का विल दिखाना होगा।

इसके साथ ही डीएम श्री सिंह ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि लॉक डाउन का कोई भी उल्लंघन करेगा तो उस पर कठोर कार्यवाही की जाएगी। इसलिए उनकी अलीगढ़ के जनपद वासियों से अपील करते है कि वे घरों से कम से कम निकले। इस मौके पर बैठक में एसएसपी श्री मुनिराज जी, सीडीओ श्री अनुनय झा सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

…अफवाहों पर ध्यान न दें 

सोशल मीडिया पर अलीगढ़ में कर्फ्यू की भ्रामक फैलाई जा रही है जिसका डीएम श्री चन्द्र भूषण सिंह ने खंडन किया है और कहा कि अलीगढ़ में कर्फ्यू जैसी कोई स्थित नही है। लॉक डाउन का अक्षरत:पालन किया जा रहा है। अलीगढ़ में कर्फ्यू लागू नहीं किया गया है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com