तानाशाही रवैये के चलत सैंकड़ों लोगों ने छोड़ी ‘अखण्ड भारत हिन्दू सेना’

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ़। जिले की अतरौली तहसील के थाना क्षेत्र में छात्र नेता व अखण्ड भारत हिन्दू सेना के कुशल नेतृत्व के धनी प्रदेश अध्यक्ष कपिल चौधरी ने संगठन से इस्तीफा देते हुए। सोशल मीडिया के माध्यम से संगठन से अपनी पूर्णरूप से दूरी बनाई। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक शर्मा पर तानाशाही रवैये के चलते अखण्ड भारत हिन्दू सेना से समस्त पदाधिकारियों का बहिष्कार कराने का आरोप लगाया है।
अलीगढ मीडिया से बात करते हुए। कपिल चौधरी ने बताया कि अखण्ड भारत हिन्दू सेना में कई वर्षों से पूरी कर्तव्य निष्ठा के साथ सभी पदाधिकारियों ने अपने पद की जिम्मेदारी को भलीभांती निभाया। लेकिन इतनी मेहनत के वाबजूद हमारे संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक शर्मा ने अपने स्वार्थ के चलते हमारी एकजुटता व सहयोग का गलत उपयोग किया है। हमारे द्वारा किये गये राष्ट्रहित व छात्रहित के कार्यों को उन्होने राजनीतिक निगाह से ही नही देखा अपितु छात्रों के द्वारा किये गये आयोजनों में केवल अपनी पव्लिकसिटी को ही सारा क्रेडिट देते रहे।
कपिल चौधरी ने आंगे बताया। कि हमारा अखण्ड भारत हिन्दू सेना में जुड़ने का मक्सद केवल छात्र एकता को मजबूत करके उनकी समस्याओं को दूर करना था। लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने तानाशाही रवैये के चलते इस संगठन के छात्रों का अपने स्वार्थ और राजनीति के लिये उपयोग किया है।पत्रकार द्वारा आंगे की रूपरेखा के बारे में पूंछने पर कपिल चौधरी नें बताया। कि संगठन का दामन छोड़ने के बाद आरएसएस, बजरंग दल और हिन्दू यूवा वाहिनी के सम्पर्क में हम लोग बने हुए हैं। अत: हम सभी लोग इस संगठन से अलग होने के बाद किसी भी संगठन से जुड़कर देशहित, राष्ट्रहित व छात्र- छात्राओं के हित की अपनी इस लड़ाई को लड़ते रहेंगे। और समय समय पर सरकारों को सही मार्गदर्शन के लिये प्रेरित करते रहेंगे। क्योंकि आज के छात्र- छात्रायें आने वाले कल के देश के भविष्य हैं। इन पर राजनीतिक चोटें बर्दास्त नही की जायेंगी। और नही इन्हें राजनीतिक स्वार्थ के लिये उपयोग होने दिया जायेगा।अखण्ड भारत हिन्दू सेना से प्रदेश अध्यक्ष कपिल चौधरी, जिला महामंत्री त्रिवेन्द्र चौधरी, उपाध्यक्ष धीरज शर्मा, जिलाध्यक्ष दीपू चौधरी, गोविन्द शर्मा, लव चौधरी, राज चौधरी, तुषार चौधरी, तुषारदत्त शर्मा, अर्पित यादव, अमन चौधरी, विष्णू चौधरी, गौरव शर्मा, विमल खिलाड़ी वर्मा, हर्ष भटनागर, रोहित चौधरी के अलावा सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने बहिष्कार करते हुए। संगठन से अपने इस्तीफे देते हुए किसी भी प्रकार के लेन देन से अपने आपको अलग किया और अखण्ड भारत हिन्दू सेना का पूर्णरूप से बहिष्कार किया।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *