देखिये, किसने औऱ क्यूँ की, अतरौली में ग्रामीणों से बसपा-सपा गठबंधन को वोट करने की बात?

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अतरौली। कल्याण सिंह के गण अतरौली में भाजपा की झंडा लगी गाड़ी ने गठबंधन को वोट डलवाया। हालांकि मामला वोटिंग शुरू होने से ठीक पहले का है, जब भाजपा के एक नेता अतरौली के विधिपुर पहुचे औऱ उन्हें सपा-बसपा गठबंधन को वोट करने की सलाह दी। विधिपुर के ग्रामीणों का आरोप भाजपा के झंडा लगी गाड़ी गांव में घूमी और गठबंधन और हाथी को वोट करने की गांव वालों से की अपील गांव वालों ने कैमरे के सामने बोला बीजेपी के झंडा लगी गाड़ी घूम रही थी।

अतरौली क्षेत्र के ग्राम काज़िमाबाद, सहनौल, बिधीपुर में  कार्यकर्त्ता ने लोंगों से सम्पर्क कर गठबन्धन के लिए वोट मांगे और कहा कि हाथी के लिए वोट ड़ालना । इसकी जानकारी ग्राम बिधीपुर में की तो पता चला कि इन्द्रपाल सिंह निवासी बिधीपुर ने बताया कि गाड़ी पर बीजेपी का झंडा लगा था जिसमे मनोज पूर्व ब्लॉक प्रमुख और उनके सहयोगी मौजूद थे।

और उन्होंने काफी लोंगो के बीच कहा कि हाथी पर वोट ड़ालना दूसरे यक्ति शिव चरन ने कहा कि हमारे सामने की बात है हमारे सामने कहा था कि हाथी को वोट डालना। हालांकि ग्रामीणों की इस बात में कितना दम है यह तो नही कहा जा सकता, लेकिन ग्रामीणों के आरोपों में जरा भी सच्चाई है तो स्थिति बिल्कुल साफ है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com