94.3 बिग एफएम ने आयोजित किया बिग कॉर्पोरेट स्टार का ग्रैंड फिनाले

अलीगढ मीडिया न्यूज़,लखनऊ: 94.3 बिग एफएम की तरफ से कॉर्पोरेट जगत से आने वाले लोगों के लिए सबसे बड़े टैलेंट हंट शो बिग कॉर्पोरेट स्टार का ग्रैंड फिनाले होटल विस्टा रेजीडेंसी में हुआ। जिसमें भारी संख्या में प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में व्हाट्सएप और ऑन ग्राउंड एक्टिवेशन के माध्यम से हजारों की संख्या में कॉर्पोरेट जगत के कर्मचारियों ने अपना नामांकन भेजा था। जिसके अंतर्गत इन सभी प्रतिभागियों ने ओपन ऑडिशन में सिंगिंग, डांसिंग और स्टैंड-अप की अलग-अलग कैटेगरी में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जिसमें से 38 फाइनलिस्ट का चुनाव किया गया और 24 अगस्त को होटल विस्टा रेजीडेंसी में बिग कॉर्पोरेट स्टार का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया।
इस प्रतियोगिता के विजेता रहे पीएन इंटरनेशनल के कर्मचारी अमित श्रीवास्तव, जिन्हे उपहार के रूप में 25000 रुपये का चेक भेंट किया गया। वहीं इस क्रम में फर्स्ट रनर-अप बनी जिओ में कार्यरत अनुप्रिया, जबकि सेकण्ड रनरअप का खिताब, एलएमआरसी की कर्मचारी शिवानी श्रीवास्तव के नाम रहा। जिन्हे गिफ्ट के रूप में शॉपिंग वाउचर्स भेंट किये गए।
इस पूरे कार्यक्रम के दौरान मंच का संचालन आरजे पुनीत और राफत ने किया। इसके अलावा बिग एफ़एम की टीम से सौरभ वर्मा, असीम कृष्ण, आदित्य सिंह, अंकुर दत्त, अवकाश सिंह, सरिता कुमारी, संकल्प भाटिया और शायना सैनी ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वहीं इस प्रतियोगिता के प्रायोजक रहे रॉयल एनफील्ड, महिंद्रा XUV 300, होटल विस्टा रेजीडेंसी, सोनी पार्टी स्पीकर और वन अवध सेंटर मॉल।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like