जिला स्तरीय टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता-2019 में धर्म समाज बाल मन्दिर बना चैम्पियन

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: जिला अलीगढ़ टेनिस किकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में आज द्वितीय दिवस द्वितीय सब जूनियर अंडर14 जिला स्तरीय टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन धर्म समाज इण्टर कालिज में सम्पन्न हुआ।तथा सचिव प्रदीप रावत ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 6 विद्यालयों की टीमो ने प्रतिभाग किया है जिनमें धर्म समाज बाल मन्दिर सी0 सै0 स्कूल, संत श्री आशाराम जी पब्लिक स्कूल, गुरूकुल पब्लिक स्कूल खैर, विक्टोरियस इंटरनेशनल स्कूल अतरौली, केतन कान्वेन्ट सी0सै0 स्कूल अलीगढ़, गोल्ड माइन पब्लिक स्कूल अलीगढ़ आदि टीमो ने प्रतिभाग किया।
…आज द्वितीय दिन हुए सेमी फाइनल मैचो का परिणाम
प्रथम मैच संत श्री आसाराम पब्लिक स्कूल व केतन कान्वेन्ट स्कूल के बीच खेला गया जिसमें प्रथम बल्लेबाजी केतन कान्वेट की टीम ने कर 8 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाये।लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम संत श्री आसाराम पब्लिक स्कूल की टीम ने 5 विकेट का नुकसान पर 90 रन ही बना सकी। इस प्रकार प्रथम मैच केतन कान्वेन्ट स्कूल की टीम ने जीत हासिल की। इस मैच में केतन कान्वेंट स्कूल के राजा ने सर्वाधिक 60 रन बनाये। और संत श्री आसाराम पब्लिक स्कूल की टीम के लवकुश ने सर्वाधिक 28 रन बनाये। द्वितीय मैच गुरूकुल पब्लिक स्कूल व डी एस बी एम स्कूल के बीच खेला गया जिसमें प्रथम बल्लेबाजडी एस बी एम स्कूल की टीम ने कर 8 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम गुरूकुल पब्लिक स्कूल की टीम ने 7 विकेट का नुकसान पर 8 ओवर में 94 रन बनाये। इस प्रकार डी एस बी एम की टीम ने जीत हासिल की। इस मैच में डी एस बी एम के आषुतोश ने सर्वाधिक 49 रन बनाये। और गुरूकुल पब्लिक स्कूल की टीम के आदित्य ने सर्वाधिक 26 रन बनाये।
…फाइनल मैच का परिणाम
फाइनल मैच डी एस बी एम व केतन कान्वेंट स्कूल के बीच खेला गया जिसमें प्रथम डी एस बी एम स्कूल की टीम ने कर 8 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 122 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम केतन कान्वेंट स्कूल की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर8 ओवर में 71 रन ही बना सकी। इस प्रकार डी एस बी एम की टीम ने फाइनल मैच में जीतकर विजेता का स्थान हासिल किया।इस मैच में डी एस बी एम स्कूल के अंकित सक्सैना ने सर्वाधिक 54 रन बनाये। और केतन कान्वेंट स्कूल की टीम के हिमांशू ने सर्वाधिक 19 रन बनाये। इस प्रकार धर्म समाज बाल मन्दिर सीनियर सैकेण्ड्री स्कूल की टीम ने विजेता व केतन कान्वेन्ट स्कूल की टीम ने उप विजेता का स्थान हासिल किया। फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच एंव मैन ऑफ द सीरिज अंकित सक्सैना रहें। मैच में अम्पारिंग उत्तर प्रदेश टेनिस क्रिकेट संघ के अम्पायर रिंकू दीक्षित ने की। विजेता टीम के खिलाडियों कों मुख्य अतिथि एंव संघ के अध्यक्ष श्री विवेक बंसल नें विजेता एंव उपविजेता टीम की खिलाडियों को मेडल एंव ट्राफी देकर टीम के खिलाडियों को सम्मानित किया। और खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि टेनिस क्रिकेट खेल बहुत ही तेजी से आगे बढ़ रहा है जिससे ग्रामीण क्षेत्र के खि0 को अपनी प्रतिभा को प्रदर्शीत करने का मौका मिल रहा है और विवेक बंसल ने कहा कि टेनिस क्रिकेट खेल को आगे बढाने के लिये संघ के सदस्यों को शीघ्र ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय से समय लेकर सम्मानित कराया जायेगा। दोनो विजयी टीमों को ललित अग्रवाल, प्रबन्धक धर्म समाज इण्टर कालिज अलीगढ़ ने हार्दिक बधाई दी। प्रतियोगिता के दौरान सचिव प्रदीप रावत, गौरव राजपूत, विजय गोयल, शंशाक चौरसिया, राहुल भाटी, गुरूकुल के कोच प्रवीन कुमार, केतन स्कूल की कोच श्रीमती जूलिका सिंह एंव आशुतोष शर्मा आदि मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *