शांत नहीं हो रहा टप्पल कांड का गुस्सा, सोशल मीडिया पर अभद्र कमेंट किया तो दर्ज होगा मुक़दमा

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ/टप्पल: टप्पल में बिटिया की हुई हत्या को लेकर देशभर में उबाल है सोशल मीडिया पर टप्पल चलो अभियान को लेकर आज रविवार को जहां पुलिस प्रशासन ने कस्बा टप्पल को छावनी बना रहा. और किसी को भी पीड़ित परिवार के घर तक पहुंचने और मिलने पर रोक लगा दी. वहीं प्रशासन के दावों को झुठलाते हुए प्रदर्शनकारी टप्पल में पहुंच गए और मासूम की हत्या के आरोपियों को फांसी पर लटकाने की मांग करते हुए नारेबाजी करने लगे. इस दौरान प्रदर्शनकारियों की पुलिस अफसरों से नोकझोंक भी हो गई इस बीच प्रशासन ने मीडिया को कवरेज करने से प्रतिबंधित कर दिया, बाबजूद इसके टप्पल में प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन जारी रहा.

…सोशल मीडिया पर अफवाह फैला रहे हैं कि कस्वा से कुछ लोग पलायन कर रहे हैं
एसएसपी अकाश कुलहरि ने कहा कि बच्ची की हत्या का मुकद्दमा फास्ट ट्रेक कोर्ट मे चलवाकर जल्द से जल्द पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जायेगा। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ लोगों के पलायन किये जाने को भ्रामक बताते हुए इसे अफवाह बताया। श्री कुलहरि ने टप्पल कस्बा में मीडिया से रूबरू होकर कहा कि सोशल मीडिया पर विशाल प्रदर्शन करने का आह्वान को देखते हुए टप्पल कस्बा में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया ताकि कानून व्यवस्था में कोई व्यवधान नहीं आये। उन्होंने कहा कि आस पास के कुछ लेाग एकत्रित होकर पीड़ित परिवार से मिले उन्हें रोका नहीं गया।वही डीएम निरन्तर पीड़ित परिवार से मिल रहे हैं इस मुकद्दमे को फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलवाकर जल्द से जल्द न्याय दिलायेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर अफवाह फैला रहे हैं कि कस्वा से कुछ लोग पलायन कर रहे हैं यह पूरी तरह से भ्रामक है क्योंकि मै स्वयं क्षेत्रीय लोगों से मिला हूॅ और किसी ने भी पलायन करने की बात नहीं की है।यहाॅ के हालत समान्य हैं तथा आगजनी की बात भी गलत है यह गर्मी के चलते आग लगी जिसे तत्काल बुझा दिया गया। आज किसी भी व्यक्ति को हिरासत में नहीं लिया और नहीं कोई गिरफ्तारी हुुई है।
…सोशल प्लेटफार्म पर भ्रामक सूचना फलाने वाले पर हुआ मुकदमा दर्ज
टप्पल जनपद अलीगढ़ क्षेत्र में हुई घटना के सम्बन्ध में ट्विटर/फेसबुक/इन्स्टाग्राम/वाट्सएप इत्यादि सोशल प्लेटफार्म पर भ्रामक सूचना/अभद्र/अमर्यादित भाषा प्रयोग करने वालो के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ के आदेशा पर ट्विटर आईडी @Rambabu83249768 से अलीगढ़ पुलिस के ट्विटर हैण्डल पर अमर्यादित एवं अभद्र टिप्पणी कर जनमानस की भावना को ठेस पहुँचाने के सम्बन्ध में थाना सिविल लाइन,अलीगढ़ पर मु0अ0सं0 270/19 धारा 66ए आईटी एक्ट व 153ए भादवि बनाम रामबाबू मांझी के खिलाफ पंजीकृत किया गया है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com