अलीगढ़ विकास प्राधिकरण में “अवैध निर्माण की पोल-खोल” मुहिम चलायेगा ‘अलीगढ मीडिया’

अलीगढ मीडिया ब्यूरो,अलीगढ: अलीगढ विकास प्राधिकरण अलीगढ क्षेत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ अलीगढ मीडिया डाट काम न्यूज़ पोर्टल अब मुहिम चलायेगा. विकास प्राधिकरण में अफसरों और कर्मचारियों द्वारा सत्ताधारी नेताओ के दबाब में न सिर्फ कई स्थानों पर अवैध निर्माण कर रखा है बल्कि आवासीय कालोनियों और आवासीय भवनों में धड़ल्ले से व्यावसायिक गतिविधिया चल रही है. नियमानुसार अलीगढ विकास प्राधिकरण के क्षेत्र में होने वाले प्रत्येक निर्माण कार्य को शुरू करने से लेकर उसे संम्पन करने तक की हर गतिविधि की निरीक्षण आख्या कागजो में लगती है, और प्राधिकरण के कर्मचारी / अधिकारियो की निगरानी में पूरा काम संम्पन होता है. निर्माण कार्य संपन्न होने पर एडीए भवन निर्माण स्वामी को कार्यपूरता प्रमाणपत्र जरी करता है. लेकिन इस पूरी प्रक्रिया में सत्ता की हनक और नोटों की चमक नियमो और कानूनों को किनारे करती है. ऐसे सभी इलाको की हम आपको जानकारी अपनी इसी मुहिम के जरिये प्रत्येक रविवार को देंगे, जिससे अधिकारियो की नाक के नीचे हो रहे नियमविरुद्ध अवैध निर्माण की जानकारी आपको भी हो सके.
अगर आपके पास भी ऐसे इलाके, अपार्टमेंट, अवैध निर्माण की जानकारी है तो हमारे साथ तथ्यों के साथ साझा करें: aligarhmediadesk@gmail.com , हम आपकी बात को जनता के सामने रखेंगे ताकि सरकार को भी पता चल सके की उसके नुमाईन्दे किस तरह काम कर रहे है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *