आंगनवाड़ी कार्यकर्ती का संदिग्ध परिस्थिति में फांसी के फंदे पर झूलता मिला शव

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अकराबाद। थाना क्षेत्र के कस्बा अकराबाद में एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ती ने संदिग्ध परिस्थिति में फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली महिला की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। गांव सुहावली निवासी स्नेह लता पत्नी वेद प्रकाश गांव हैदर नगर आंगनवाडी कार्यकत्री पद पर तैनात थी वही पति शिक्षामित्र पद पर गांव में जैतपुर तैनात है।

दंपत्ति पर औलाद ना होने के कारण स्नेह लता ने अपने भाई अरविंद की एक पुत्री को वर्ष 2012 में गोद ले लिया था। जिसके सहारे दंपति गांव को छोड़ अकराबाद में किराए के मकान में रहकर अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे। सोमवार की शाम समय लगभग 6:00 बजे उसकी पुत्री टीना कोचिंग हेतु कस्बे में गई हुई थी। कोचिंग से टीना वापस घर पर आई जहां उसने देखा कि उसकी मां फांसी के फंदे पर मृतक अवस्था में झूल रही थी जिसे देख युवती चीखने चिल्लाने लगी युक्ति की आवाज सुन आस-पड़ोस के लोग मौके पर आ गए जहां ग्रामीणों ने महिलाओं को फांसी के फंदे पर झूलता दे सूचना पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को फांसी के फंदे से उतारकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भेजा है। इधर महिला की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया। वही महिला के परिजनों के कुछ रिश्तेदार मौके पर आ गए जहां उन्होंने बताया कि मृतका के भाई रविन्द्र की पुत्री बंदना की शादी 10 सितंबर को होनी थी जिसके लिए मृतका का भाई शादी कार्ड देने के लिए रविवार को आया था जहां बताया जाता है कि दंपति में शादी में जाने को लेकर विवाद चल रहा था।

पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भेजा है। इस संबंध में थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि महिला के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है प्रथम दृष्टि में महिला की मौत आत्महत्या प्रतीत हो रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद महिला की मौत का कारण स्पष्ट होगा।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com