Agra#दीनदयाल जी के नर सेवा, नारायण सेवा को साकार करने में जुटी भाजपा

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, आगरा। जिलाधिकारी आगरा पी एन सिंह ने बृजक्षेत्र मीडिया प्रभारी सुरेन्द्र गुप्ता एडवोकेट को फोन कर आग्रह किया, दिल्ली से पलायित होकर जो हजारों मजदूर आ रहे हैं उनके भोजन की व्यवस्था यदि आपके कार्यकर्ताओं के माध्यम से संभव हो जाए तो हजारों गरीब लोग भूख से वंचित हो जाएंगे, तुरंत ही बृजक्षेत्र मीडिया प्रभारी सुरेन्द्र गुप्ता एडवोकेट में क्षेत्रीय संगठन मंत्री से जिला अधिकारी आगरा के आग्रह के संदर्भ में वार्ता की। भाजपा बृज व कानपुर क्षेत्र संगठन मंत्री भवानी सिंह के निर्देश पर आज भाजपाइयों ने बिना झंडा,बैनर और पार्टी की पहचान के विभिन्न स्थानों पर हजारों दिल्ली से पलायित मजदूरों व गरीबों को भोजन पैकेट वितरित कर सेवा कार्य किया। भोजन पैकेट वितरण के दौरान भाजपाइयों ने सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील के साथ ही सभी से एक दूसरे का सहयोग करने की अपील भी की।

बृज व कानपुर क्षेत्र संगठन मंत्री भवानी सिंह ने कहा हमारा इतिहास रहा है कि जब भी देश में आर्थिक संकट का समय आया, तब-तब हमेशा देश के भामाशाहों ने आगे आकर आर्थिक संकट में अपनी क्षमता के अनुरुप देश और समाज को सहयोग दिया व देश को मजबूत किया, फिर चाहे सहयोग राशि छोटी या बड़ी जरुर हो परन्तु राष्ट्र के लिये समर्पण भाव सभी का एक समान रहा, आज फिर देश को अपने जिम्मेदार नागरिकों से ऐसे ही सहयोग की अपेक्षा है जिसके लिये माननीय प्रधानमंत्री जी ने स्वंय आगे आकर सभी देश वासियों से अपील की है मेरा भी आप सभी से निवेदन है कि देश हमें देता है सब कुछ हम भी तो कुछ देना सीखें का भाव रखते हुये अपनी स्वेच्छा से जो भी सहयोग कर सकते हैं जरुर करें।
राज्य मंत्री चौधरी उदय भान सिंह के सहयोग से किरावली जयपुर हाईवे पर तीन हजार पैकेट वितरण लॉक डाउन की गाइडलाइन के अनुसार किया गया। पार्षद मुकुल गर्ग ने भी एक हजार भोजन पैकेट वितरित किए। राज्यमंत्री डॉ जीएस धर्मेश के सहयोग से मधु नगर चौराहा, गोपाल पुरा पर तीन हजार पैकेट वितरित किए गए। महानगर कोषाध्यक्ष लल्ला बाबू गोयल मानामंडप के सहयोग से ईदगाह बस स्टैंड पर दो हजार पैकेट वितरित किए गए।

भाजपा नेता ग्रीस भारद्वज के नेतृत्व में दिल्ली हाइवे अरतोनी पर लगभग 1200सौ भोजन पैकिट वितरित किये। तरुण चौहान के सहयोग से शाहदरा चौराहे पर तीन हजार पैकेट प्रतिदिन 4 दिन तक और 5 सेव,5 सन्तरा व 3 केला की ठेल द्वारा वितरित किए। मनोज राघव व अजय गर्ग के सहयोग से छलेसर एक्सप्रेसवे पर साढ़े तीन हजार पैकेट वितरित किए। अजय चौहान व जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में आईएसबीटी पर दो हजार पैकेट वितरित किये। पूर्व महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे के नेतृत्व में एक हजार पैकेट ईदगाह बस स्टैंड पर व अमित शिवहरे द्वारा दो हजार पैकिट ट्रांसपोर्ट नगर में वितरण किया।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com