अखिलेश और मुलायम के फोटो वाले बैनर लेकर योगी से मिलने चले सपाई, देखिये…क्यों ?

अलीगढ मीडिया न्यूज़ ब्यूरो, अलीगढ़: बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलीगढ़ आगमन पर समाजवादी छात्र सभा और मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के पदाधिकारियों ने विश्वविद्यालय की मांग को लेकर ज्ञापन देने के लिए समाजवादी पार्टी कार्यालय क्वार्सी से मार्च के रूप में ताला नगरी कार्यक्रम स्थल के लिए जा रहे थे. तभी क्वार्सी पर सीओ तृतीय पंकज पांडे ने मय फोर्स के साथ पहुंचकर छात्र सभा के सभी कार्यकर्ताओं को रोक लिया। समाजवादी छात्र सभा के जिला अध्यक्ष रंजीत चौधरी से नोकझोंक के बाद सीओ तृतीय ने क्वार्सी पर ही एसीएम प्रथम रंजीत सिंह को बुलाकर समाजवादी छात्र सभा का ज्ञापन दिलवा दिया।
यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर ने बताया कि यह योगी सरकार की तानाशाही है, सपाईयों के साथ पुलिस ने अभद्रता की और हमारे कार्यकर्ताओं को 2 घंटे क्वार्सी पर ही रोक के रखा। योगी सरकार लोकतंत्र में किसी को अपनी बात नहीं रखने देना चाहते है। समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने बताया कि बीजेपी सरकार को बने 2 वर्ष बीत चुके हैं लेकिन अलीगढ़ के छात्रों की इस गंभीर समस्या को लेकर कोई पहल नहीं की गई, जबकि अलीगढ़ के छात्रों से पिछली सरकारों में यही बीजेपी के नेता उनके धरना प्रदर्शन में जाकर यह वायदा करते थे कि अगर बीजेपी की सरकार बनी तो पहले ही बजट में अलीगढ़ के छात्रों को विश्वविद्यालय का तोहफा दिया जाएगा लेकिन यह एक जुमला साबित हुआ। अलीगढ़ के छात्रों ने अलीगढ़ की सभी विधानसभाओं पर बीजेपी को जिताने का काम किया लेकिन बीजेपी के जीते विधायक अब अपना वायदा भूल चुके हैं. उसी वायदे को याद दिलाने के लिए आज समाजवादी छात्र सभा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन के माध्यम से यह याद दिलाने गई थी कि छात्रों के उज्जवल भविष्य को बचाने के लिए सरकार और अलीगढ़ विधायकों द्वारा किया गया वायदा पूरा करने के लिए अलीगढ़ मंडल में विश्वविद्यालय का निर्माण किया जाना अति आवश्यक है।


सपा जिला महासचिव कुँवर बहादुर बघेल ने बताया कि मुख्यमंत्री और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने समाजवादियों के डर की वजह से अपने कार्यक्रम में फेरबदल किया और वह सीधे कार्यक्रम स्थल हेलीपैड पर उतरे अगर धनीपुर हवाई पट्टी से मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कार द्वारा ताला नगरी जाते तो निश्चित ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें काला झंडा दिखाकर विरोध प्रदर्शन करते। ज्ञापन देने वालों में समाजवादी छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी, यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर, सपा जिला महासचिव कुमार बघेल, आशीष मोहन यादव, राकेश यादव कौशल दिवाकर, पंकज यादव, मुंतजिम किदवई, विनीतराज सिंह, आशीष राय उमेश यादव, दुर्गेश यादव, राजीव गुप्ता चौधरी रौतान सिंह, सागर चौधरी, सौरभ यादव, बृजेश जादौन, सोनू ठाकुर, समसुद्दीन खान, सुशील राठौर इंदु यादव उपेंद्र सिंह, विकास यादव, अमित,अक्षय यादव, सुशील राठौर, कमल सिंह, अरुण आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *