अखिलेश यादव की गिरफ्तारी की खबर पर भड़के सपाई, मुख्यमंत्री का पुतला फूँका

अलीगढ मीडिया न्यूज़ ब्यूरो, अलीगढ़: मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र संघ के कार्यक्रम में इलाहाबाद जाने से लखनऊ एयरपोर्ट पर पुलिस द्वारा रोके जाने के विरोध में सैकड़ों समाजवादियों ने उग्र प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का क्वार्सी चौराहे पर पुतला दहन किया और क्वार्सी चौराहे पर प्रदर्शन किया तो पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज भी किया।
उसके बाद समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी के नेतृत्व में फिर क्वार्सी बाईपास पार्टी कार्यालय पर छात्र सभा और यूथ बिग्रेड के कार्यकर्ताओं ने पूरा रोड जाम करते हुए करते हुए योगी तेरी गुंडागर्दी नहीं चलेगी, योगी मोदी मुर्दाबाद, योगी जब जब डरता है पुलिस को आगे करता है, के नारों के साथ उग्र प्रदर्शन किया। और योगी मोदी के फ्लेक्सओं को फाड़ दिए और योगी मोदी के फोटो को आग के हवाले कर दिया। सपा छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी से एसओ क्वार्सी की काफी नोकझोंक हुई रंजीत चौधरी ने कहा की इस तरह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी को रोकना योगी सरकार की तानाशाही है यह योगी सरकार इतना डर गई है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की लोकप्रियता से योगी मोदी घबडा रहे हैं इसलिए समाजवादियों को टारगेट कर रहे हैं। अभी तो सिर्फ पुतला फूंका है अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ योगी सरकार और पुलिस प्रशासन ने अखिलेश यादव जी को छूने की कोशिश की तो इस प्रदेश का युवा पूरे प्रदेश में इतना बड़ा आंदोलन करेगा कि योगी सरकार की मुसीबतें बढ़ जायेंगी।
प्रदर्शन करने वालों में पूर्व विधायक जफर आलम पूर्व महानगर अध्यक्ष अज्जू इसाक महानगर अध्यक्ष जावेद अजीज लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष आशीष मोहन यादव, यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर, महानगर अध्यक्ष काशिफ आब्दी, पूर्व पूर्व महासचिव कृपाल सिंह यादव, मनीष शर्मा, मोहम्मद सगीर, आर एन यादव आदित्य सिकरवार अब्दुल हमीद घोसी इसरार सोलंकी शहजाद अल्वी, राकेश यादव, उमेश यादव, संजय यादव, पप्पू प्रधान, कौशल दिवाकर, दुर्गेश यादव, भानु प्रताप सिंह, सोनू ठाकुर, शालिनी रौतेला, बृजेश जादौन, विनीतराज सिंह, मोहसिन बालोत, मो सालिम, सागर चौधरी, अरुण यादव सचिन यादव, मनोज यादव, अरविन्द, श्यामवीर चौधरी आदि सपा छात्र सभा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *