#Aligarh: कार्यालय पर हुई बहुजन समाज पार्टी की मंडल स्तरीय समीक्षा बैठक

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: कानपुर, आगरा और अलीगढ़ मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी व पूर्व राज्यसभा सांसद व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश मुनकाद अली साहब व आगरा, अलीगढ़ मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी सूरज सिंह विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता जनपद अलीगढ़ के जिलाध्यक्ष रतन दीप सिंह ने की. बैठक को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुनकाद अली जी ने कहा की इस बार जिस प्रकार 15 जनवरी को बहन कुमारी मायावती जी के जन्मदिन पर हुए कार्यक्रम में जिस प्रकार नुमाइश मैदान में बसपा के समर्थकों की भीड़ उमड़ी है. उससे स्पष्ट है कि इस बार जनपद में बसपा की लहर है. और इस बार का पंचायत चुनाव बसपा भारी बहुमत से जीत रही है.

कृषि विरोधी काले कानूनों के खिलाफ ट्रैक्टर चलाकर इस किया पदयात्रा का नेतृत्व

इस संबंध में पूर्व सांसद ने चारों जिलों के जिला अध्यक्षों से पंचायत चुनाव को लेकर चल रही तैयारी पर चर्चा करते हुए जोर-शोर से जुटने का निर्देश दिया. कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि आगरा, अलीगढ़ मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी सूरज सिंह ने चारों जिलों के जिलाध्यक्ष से पंचायतों में परिसीमन की जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए.
बसपा जिलाध्यक्ष रतन दीप सिंह ने कहा कि बहन जी का स्पष्ट निर्देश है कि समय समय पर पार्टी को सहयोग करने वाले व सक्रिय तरीके से पार्टी में काम करने वाले व्यक्तियों को ही पंचायत चुनाव में पार्टी चुनाव लड़ाने का काम करे. कार्यक्रम में अन्य नेता गणों में अलीगढ़ मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी अरविंद आदित्य, अशोक सिंह एडवोकेट, महेश बाबू कुशवाह, रणवीर कश्यप, पूर्व मंत्री राजवीर सिंह, महेश चौधरी जी, विजेंद्र सिंह विक्रम जी, अर्जुन स्वामी एडवोकेट, सुबोध सिद्धार्थ, डॉक्टर पहल सिंह, शहर अध्यक्ष छत्रपाल सिंह, अमरीश कुमार मुकीमुद्दीन, गोपीचंद बौद्ध, अशोक कश्यप आदि रहे.

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like