Aligarh#डॉ0 राजकुमार हुये लूट के शिकार, पुलिस ने नही लिखी FIR, मिली दुत्कार

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। रविवार को देर रात कोडिव अस्पताल हरदुआगंज से ड्यूटी करके रामघाट रॉड स्थित आभा रेजीडेंसी लौटे डॉ राजकुमार को दो बाइक सबार बदमाशों ने मोबाईल फोन लूट लिया। लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने की बजाय कभी क्वार्सी थाना तो कभी सिविल लाईन थाना दौड़ा दिया। हालांकि देर रात लूट के शिकार हुए डॉक्टर ने सिविल लाईन थाने में तहरीर दी है।

जानकारी के अनुसार कोविड19 अस्पताल में ड्यूटी कर रहे डॉक्टर की रामघाट रोड़ स्थित आभा रेजिडेंसी में ठहरने की व्यवस्था हैं। वहीं पर ड्यूटी खत्म करने के वह लौटे थे। करीब रात 9 बजे वह होटल में भोजन करने के बाद वहां से निकलकर पैदल पैदल रामघाट रोड़ पर टहलने लगे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार 2 बदमाशों ने उन्हें दबोच लिया। औऱ हाथापाई करने लगे। इस हाथापाई में बदमाशों ने उनके जेब मे रखे मोबाईल फोन को लूट लिया और तेजी से फरार हो गए। पीड़ित डॉक्टर ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई।

Breaking… शादी से गुस्साए प्रेमी ने की प्रेमिका की गोली मारकर हत्या

 

लूट के शिकार हुए डॉ राजकुमार ने बताया कि उन्हें कभी क्वार्सी तो कभी सिविल लाइन में की सीमा बताकर टरकाते रहे है। सिविल लाईन थाने में देर रात तहरीर दी है लेकिन वह अभी तक दर्ज नही की हैं । सूत्रों की माने तो टीकाराम कालेज से महाजन होटल तक के इलाके में रामघाट रॉड पर कई लूट की घटनाये हो चुकी है, लेक़िन फिर भी पुलिस कोई कार्रवाई नही करती।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com