Aligarh#शर्मनाक: स्वास्थ्य मंत्री के पैर पकड़कर महिला को लगानी पड़ी इलाज की गुहार

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम अलीगढ़। कोरोना काल में अलीगढ़ के पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय में आकस्मिक और गम्भीर मरीजों को उपचार मिलने का निरीक्षण करने पहुंचे प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग की मौजूदगी में स्वास्थ विभाग के डॉक्टर और कर्मियों की कारगुजारी की उस समय खुल गई, जब सड़क दुर्घटना में घायल हुई महिला की बेटी द्वारा मंत्री के पैर पकड़कर मां के उपचार की गुहार लगाने और मंत्री द्वारा उपचार का निर्देश देने के उपरांत भी डॉक्टरों ने गंभीर बताते हुए महिला को प्राइवेट हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया।

Breaking#अलीगढ़ में फिर मिले 11 कोरोना पॉजिटिव, गूलर रोड़ बना नया हॉट स्पॉट

मंत्री की मौजूदगी में दुर्घटनाग्रस्त महिला के अस्पताल से रेफर करने और परिजनों द्वारा डॉक्टरो पर उपचार नहीं करने के आरोप लगाने का घटनाक्रम मीडिया के कैमरों में कैद होने पर मंत्री की निद्रा टूटी और उन्होंने सीएमओ व अधीनस्थ कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए तत्काल महिला का उपचार कराने का निर्देश देने व दुर्घटनाग्रस्त महिला के स्ट्रेचर को धक्का देकर इमरजेंसी तक पहुंचाया, वहीं मंत्री ने पूरे मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर दी। इस मौके पर विधायक संजीव राजा ,अनिल पाराशर, ठाकुर दलवीर सिंह ,अनूप प्रधान, राजकुमार सहयोगी, जिलाध्यक्ष ऋषि पाल सिंह,महानगर अध्यक्ष विवेक सारस्वत, सहित स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com