अलीगढ में पूर्व जमीरउल्लाह पर मुकदमा दर्ज कराने को लेकर दी तहरीर

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: पूर्व विधायक जमीरउल्लाह खान के खिलाफ हिंदूवादी नेताओ ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसमे कहा गया है कि अपनी तुष्टिकरण की राजनीति को चमकाने के लिये वह निरन्तर भड़काऊ बयानबाजी कर रहे है. हाल ही में अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा है कि बरेलवी व देवबंदी व शिया मुसलमानों अपने मतभेद भुलाकर सभी एक हो जाओ वरना नाप दिए जाओगे इस तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । जिसको लेकर भाजपा महानगर मंत्री संजू बजाज ने थाना देहली गेट जाकर तहरीर दी गई जिसमें कहा गया है कि बयानबाजी से स्पष्ट धार्मिक उन्माद की बू आती है।

संजू बजाज ने बताया है कि जमीरउल्लाह के बयान से स्पष्ट झलक रहा है कि दिल्ली स्थित मरकज मौलाना साद का स्पष्टतया पक्ष ले रहै है जोकि दिल्ली के कोरोना संक्रमण फैलाने के कांड में भगोड़ा अपराधी है जमीरउल्लाह का ये बयान दो वर्गों के बीच विद्वेष फैला रहा है जिससे जिससे एक वर्ग दूसरे वर्ग के विरुद्ध लामबंद हो जाये और दो वर्गों के बीच घृणा व शत्रुता पैदा हो जाय।

जमीरउल्लाह का यह बयान कोई नई बात नही है निरन्तर इस तरह की बयानबाजी जमीर के द्वारा दो वर्गों के बीच शत्रुता कराकर तुस्टीकरण की राजनीतिक का लाभ लेने के उद्देश्य से की गई है. जमीरउल्लाह द्वारा राष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह के खिलाफ भी भद्दे शब्दों का उपयोग किया गया है. जमीरउल्लाह के खिलाफ प्रशासन को एनएसए लगाकर जेल भेजकर कठोर कार्यवाही करने की मांग की है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com