अलीगढ#चाबी वाले प्रत्याशी के बाटें गए बेबाक इंटरव्यू वाले पम्पलेट, नहीं है प्रिंटिग प्रेस और प्रतियो की संख्या का जिक्र

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: जिलाधिकारी की चुनाव आयोग से शिकायत करने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी दीपक चौधरी के चुनाव प्रचार वाला पम्पलेट किशनपुर इलाके में घर-घर वितरित किया गया. एक बड़े अखबार ने रखकर वितरत हुए इस टेवलेट साइज के पेपर पर दोनों और से प्रिंट कराये गए इन पम्पलेट्स पर न ही किसी प्रिंटिग प्रेस का नाम अंकित है और न ही उस पर प्रतियो की संख्या अंकित है. चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों के मुताविक चुनाव सामिग्री के प्रकाशन कराते समय प्रकाशक का नाम और प्रकाशित प्रतियो की संख्या का ब्यौरा प्रत्याशी को छपवाना चाहिए. हालाँकि इसकी जिम्मेदारी प्रकाशकों की भी है, कि वह जिस जितनी मात्रा में प्रचार सामिग्री छाप रहा है उसका विवरण प्रत्येक प्रति पर छापे.
प्रगतिशील समाजवादीपार्टी लोहिया के प्रत्याशी दीपक चौधरी के समर्थन के चुनाव चिन्ह चाबी के साथ पार्टी के बड़े नेताओ के फोटो के साथ प्रकाशित किये गए पम्पलेट में एक ओर लोगों को चाबी पर वोट करने की अपील की गयी है. तो वही दूसरी ओर प्रत्याशी की प्राथमिकताओं का गुणगान करने वाला इंटरव्यू छापा गया है. हालाँकि मामले पर एडीएम सिटी अलीगढ ने जानकारी करने पर उन्होंने बताया कि यदि ऐसा है तो गलत है, एडीएम वित्त के यहाँ शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जा सकती है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *