अलीगढ#खैर क्षेत्र में सड़क हादसे एक की मौत, तीनों लोग घायल

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,खैर: कोतवाली क्षेत्र के अर्राना पेट्रोल पंप के पास दो बाइकें आपस में भिड़ गईं। हादसे में एक बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। लोधा क्षेत्र के गांव ल्हौर्रा निवासी 58 वर्षीय राधेश्याम सिंह बेटे पुष्पेंद्र के साथ बाइक से किसी काम से खैर गए थे। वापसी में अर्राना स्थित पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल डलवाकर निकल रहे थे तभी दूसरी बाइक से खैर के गांव गोंदौली निवासी सोनू कुमार भी तेल डलवाकर निकल रहे थे। जिसमें दोनों बाइक आपस में भिड़ गईं। हादसे में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि गंभीर रूप से घायल राधेश्याम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उधर हादसे की खबर पर ल्हौर्रा गांव के तमाम ग्रामीण अर्राना पेट्रोल पंप पर आ गए और शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते हिमोके पर इंस्पेक्टर खैर आरके सिंह आ गए। उन्होंने ग्रामीणों को समझा कर जाम खुलवा दिया, और शव को पोस्टमार्टम को भिजवा दिया।

देखिये, प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) की हकीकत, अलीगढ में बनाते है बिना छत वाला मकान …Exclusive

…नीम की छाया में बैठे तीन लोगों को कार ने रौंदा
खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव विरोला के बाहर गांव के ही छत्रपाल, दलवीर सिंह, गोपाल नीम के पेड़ के नीचे छाया में बैठे हुए थे तभी तेज गति से आई स्विफ्ट कार ने तीनों को टकर मार दी। जिसमें तीनों लोग गंभीर घायल हो गये। घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग काफी संख्या में एकत्रित हो गए, तब तक मौका पाकर कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुॅची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुॅचाया जहाॅ गोपाल की हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने उसे जवाहरलाल नेहरू मेडीकल कालेज रैफर कर दिया। पुलिस ने स्विफ्ट कार को कब्जे में लिया है लेकिन घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस कार चालक की तलाश में जुटी है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com