बुआ-भतीजे की जुबान पर लगेगा अलीगढ़ी ताला: योगी आदित्य नाथ

चंचल वर्मा, अलीगढ मीडिया ब्यूरो,अलीगढ: अलीगढ़ ताला नगरी स्थित भाजपा बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हमारा बूथ मजबूत है तो हमें चुनाव जीतने से कोई नहीं रोक सकता. ‘बूथ जीतो चुनाव जीतो’ इसी आधार पर भाजपा कार्यकर्ताओं को चलना है. लोकसभा चुनाव में अब बहुत कम समय बचा है. सभी कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ भारतीय जनता पार्टी को जिताने में लग जाएं. और लोगों को भारतीय जनता पार्टी द्वारा चल रही अनेकानेक योजनाओं से अवगत कराएं. और उन योजनाओं का लाभ वंचित रह गए लाभार्थियों तक पहुंच जाएं यही कार्यकर्ताओं का उद्देश्य होना चाहिए. उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा के आज अकेले एक व्यक्ति से डर लगने लगा है जोकि इस देश के बारे में सोचता है. देश को परम वैभव तक ले जाने का अपने मन में विचार रखता है तो वहीं गठबंधन वाले अपने देश को ही गड्ढे में धकेलने का कार्य करते हैं. अकेले व्यक्ति से सामना नहीं कर सकते तो गठबंधन से सामना करने चले हैं लेकिन जनता समझ गई है. यह गठबंधन झूठ फरेब जनता को धोखा देने के लिए बना है. जनता इसका जवाब बहुत अच्छे से 2019 के लोकसभा में भाजपा को विजयी बनाते हुए देगी.
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बुआ भतीजे की जुबान को अलीगढ़ की जनता अलीगढ़ के ताले से ही बंद करेगी. वहीं योगी आदित्यनाथ ने एएमयू पर निशाना साधते हुए कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय अल्पसंख्यक का विश्वविद्यालय नहीं है. वह सभी जाति वर्ग का विश्वविद्यालय है. वह सभी को सामान्य दृष्टि से देखा जाए समझा जाए और उन्हें अल्पसंख्यक की तरह आरक्षण भी दिया जाए. आखिरकार अल्पसंख्यक को ही आरक्षण क्यों? एससी एसटी को एएमयू में आरक्षण क्यों नहीं, यह सब दोगली सरकार कांग्रेस के शासन काल से चलता आ रहा है. अब भाजपा की सरकार में ऐसा नहीं चलेगा. सभी का विकास होना चाहिए सबका साथ सबका विकास पर भाजपा आधारित है. राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राम मंदिर निर्माण को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना कहा भाजपा चाहती है कि भगवान श्रीराम का मंदिर उसी स्थान पर बने और भव्य बने लेकिन कांग्रेस उस पर डेरा डालने का काम कर रही है.


वहीं उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उज्जवल योजना से हर गरीब के चेहरे पर खुशी देखने को मिली है आवास विकास योजना से भी गरीब के चेहरे खिले हैं यह सब भाजपा के शासनकाल में ही हुआ है बाकी शासनकाल में तो जनता से फरेब किया जा रहा था जनता को धोखा देने का काम कांग्रेस कर रही थी मोदी जी देश के सच्चे सिपाही हैं जनता उन्हें 2019 के लोकसभा में एक सच्चे सिपाही के तौर पर विजय बनाएगी और भारत माता को परम वैभव तक ले जाने में हमारा साथ देगी हमारा लक्ष्य है कि भारत सोने की चिड़िया हुआ करता था आज कांग्रेस ने भारत को कंगाल बना कर रखा था लेकिन भाजपा के शासनकाल में आज फिर भारत देश चमन की ओर बहुत तेजी से अग्रसर हो रहा है हमारे कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ भाजपा को विजयी बनाने में जी जान लगाए उनकी मेहनत रंग लाएगी वह भाजपा को पूर्ण बहुमत से विजयी बनाएंगे जिससे एक बार फिर हमारा भारत देश सोने की चिड़िया कहलाएगा इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह मेनका गांधी रजनीकांत महेश्वरी भवानी सिंह एटा सांसद राजवीर सिंह अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम जिलाध्यक्ष गोपाल सिंह एवं समस्त विधायक गण एवं वरिष्ठ नेता मौजूद रहे
…यूपी बीजेपी प्रभारी जेपी नड्डा का बयान एक नजर में
2019 में 73 नहीं 74 सीटें जीतेंगे, मोदी जी का कोई मुकाबला नहीं है, मोदी के नेतृत्व में देश में विकास हुआ, जनता की इच्छा को हम पूरा करेंगे, बूथ अध्यक्ष जनता को जोड़ने का काम करें, गठबंधन पर जेपी नड्डा ने साधा निशाना , गठबंधन इनकी मजबूरी है , क्योंकि विपक्ष का सूपड़ा-साफ है , जनता ने सपा,बसपा, कांग्रेस को नकारा, बीजेपी को जनता का आशीर्वाद है , सब मिल जाएंगे फिर भी बीजेपी को हरा नहीं पाएंगे, गठबंधन में कोई समानता नहीं है , गठबंधन की एक समानता भ्रष्टाचार है , गठबंधन के पास न कोई विजन, न सोच , भ्रष्टाचार के सारे मामले यूपीए सरकार के, जेल और बेल से बचने का प्रयास कर रहे, ‘सुप्रीम कोर्ट से आदेश लेकर CBI कोलकाता गई थी, भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए धरना ,आज आम आदमी के पास सुरक्षा कवच , आम आदमी को 5 लाख का बीमा दे रहे, गंभीर बीमारियों से लड़ने को जनता को मदद दे रहे, गरीब को सालाना 5 लाख की मदद, आयुष्मान से अब तक 10 लाख लोगों को लाभ, दुनिया का सबसे बड़ा हेल्थ कवरेज है आयुष्मान, 8 से बढ़ाकर 12 तरीके के टीकाकरण किए, टीकाकरण के प्रतिशत को बढ़ाया , 61% से 85 फीसदी टीकाकरण किया , 22 करोड़ लोगों को सामाजिक सुरक्षा दी, बीमा और खाता खोलकर सामाजिक सुरक्षा दी , 6 करोड़ लोगों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिया, गरीब महिलाओं को धुएं से मुक्ति दिलाई , बूथ अध्यक्ष घर-घर जाएं, लोग बाते सुनने को तैयार।
…सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान एक नजर में
लोकसभा चुनाव में शुरुआत हो चुकी है, मेरा बूथ सबसे मजबूत , बूथ जीता तो चुनाव जीता
सरकार के पास उपलब्धियों की लिस्ट, बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ दिया-, ‘करोड़ों परिवारों को बिजली, गैस कनेक्शन दिए, 20 लाख गरीबों को आवास दिए, ‘बिना जाति, धर्म देखे योजनाओं का लाभ दिया, गांव, गरीब, वंचितों को लाभ पहुंचाया, हर वर्ग को योजनाओं का लाभ दिया, वेस्ट यूपी में हर, दूसरे दिन दंगा होता था, अब दंगाई भाग गए हैं, सपा-बसपा त्यौहारों में व्यवधान डालती थी , ‘त्यौहारों को मनाने की स्वतंत्रता बीजेपी सरकार में, सुरक्षा और रोजगार की गारंटी दे रहे हैं , अलीगढ़ में उद्योग को फेल किया गया , ताले के कारोबार को रोका गया , सपा-बसपा बताए उद्योग को क्यों रोका , हमने ODOP से उद्योगों को बढ़ावा दिया , गठबंधन यहीं तक है कि आगे चलेगा?, सपा और बसपा पर सीएम ने साधा निशाना, एएमयू पर सीएम योगी का बड़ा हमला , एएमयू में SC/ST, OBC को आरक्षण क्यों नहीं?, एएमयू अल्पसंख्यक विद्यालय नहीं है, सरकार 150 से 300 करोड़ अनुदान देती है, दलितों के हक की आवाज नहीं उठाते तीनों दल, जनता के हक की बात पर गठबंधन बैकफुट पर होगा , विश्व पटल पर देश का सम्मान होता है, मोदी ने देश का सम्मान दुनिया में बढ़ाया, प्रवासी भारतीयों का गौरव बढ़ा है , महाशक्ति बनने की दिशा में देश है , बूथ का अध्यक्ष आज बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष, सपा, बसपा, कांग्रेस में कार्यकर्ता की कद्र नहीं, सपा, बसपा, कांग्रेस में परिवारवाद , 74 से अधिक सीटें जीतने का संकल्प – सीएम योगी।
…अलीगढ में राम मंदिर अमित शाह का बड़ा बयान
रामजन्मभूमि पर ही मंदिर बनेगा, भव्य राम मंदिर जल्द से जल्द बने , सपा, बसपा, कांग्रेस क्या चाहती है बताएं, कांग्रेस के नेता वकील बनकर बाधा बने हैं, कोर्ट में तारीख पर तारीख बढ़वा रही कांग्रेस, अधिग्रहित जमीन को लेकर कोर्ट में अर्जी दी, हमारा स्टैंड स्पष्ट है, विपक्ष बताए, बंगाल में बीजेपी को रोकने की कोशिश, ममता बनर्जी बीजेपी को रोक रही हैं, योगी का हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दिया , मुझे भी सभा करने से रोकने की कोशिश की, बंगाल में 23 सीटों पर बीजेपी जीतेगी, महागठबंधन पर अमित शाह का बड़ा हमला , महागठबंधन ढकोसला है, महागठबंधन से डरने की जरूरत नहीं , ‘ममता, चंद्रबाबू जैसे नेता अपने राज्य के हैं, अखिलेश, मायावती राहुल को भी ले लें , बीजेपी को कोई हरा नहीं पाएंगे, काम किया है, जनता के लिए बीजेपी ने काम किया।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *