अलीगढ़ से 26 लोगों का जत्था देश की अमन-चैन के लिए मक्के में उठाएंगे हाथ

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: देश के अमन और चैन की दुआओं के लिए अलीगढ़ से 26 लोगों का जत्था मक्का शरीफ उमरा करने के लिए जा रहा है. वही इन उमरा करने वाले लोगों का सलमानी एकता मंच के तत्वाधान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें उमरा पर जाने वाले लोगों का भव्य सम्मान समारोह का आयोजन रखा गया साथ ही इस कार्यक्रम में सलमानी एकता मंच के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे. वही इस कार्यक्रम के दौरान सलमानी एकता मंच के अध्यक्ष शकील अहमद कादरी ने कहा कि उमरा पर जाने वाले लोग खुदा की मर्जी से बनाए जाते हैं. उनमें से यह लोग हैं जो खुदा के दरबार में अपनी हाजिरी लगाने जा रहे हैं.

वही हमें उम्मीद है कि देश में चैन और अमन के लिए वह अल्लाह के सामने हाथ उठाकर दुआ करेंगे और ताकि हमारा देश दुनिया के ताकतवर देशों में पहचाना जाए. साथ ही इस दौरान सलमानी एकता मंच के संस्थापक वसीम अहमद सलमानी ने भी पगड़ी और माला पहनाकर उनका सम्मान किया इस दौरान हाजी साजिद ने भी इन लोगों को फूल माला पहनाई और इन से गुजारिश की कि वह हमारे देश की उन्नति को लेकर खुदा के आगे सर झुकाते हुए उसे दुआ करें.

इस दौरान महिलाओं ने भी उमरे पर जाने वाले जरा हाजी अब्दुल गफ्फार साहब का सम्मान किया साथ ही उनकी साथ जाने वाली उनकी एलियाने भी देश की अमन-चैन के लिए दुआ करने की बात कही. वहीं इस दौरान इस सम्मान समारोह में हाजी अब्दुल गफ्फार, आजाद सलमानी, सलमान सलमानी, नौशाद सलमानी ,इलियास सलमानी, मोहम्मद अशरफ ,इकबाल अहमद, मतलूब अहमद ,अकबर सलमानी, मोहम्मद सलमानी, आदि लोग उपस्थित रहे.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com