Video Breaking#अलीगढ़ में तनाव के चलते रेड स्कीम लागू, इंटरनेट सेवांयें कल रात १२ बजे तक बंद

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़:अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह किसी ने भी अराजकता फैलाने का प्रयास किया तो उस पर रासुका की कार्यवाही होगी, उन्होने कहा है कि किसी धर्म या जाति विशेष को लेकर सोशल मीडिया पर कोई टिप्पणी न करें. अमन पसंद लोगो के साथ पुलिस-प्रशासन है पूरी तरह से साथ है, लेकिन भ्रामक सूचनाओं को फैलाने व अराजकता फैलाने वालों पर एनएसए तक की कार्यवाही होगी. उन्होने साफ़ किया है कि अलीगढ़ जनपद में शांति व्यवस्था रखना पहली प्राथमिकता है. अलीगढ़ में तनाव को देखते हुए अलीगढ़ में आज रात 12 बजे तक इंटरनेट बन्द करने का आदेश दिया है.

…अलीगढ़ में तनाव के चलते रेड स्कीम लागू
अलीगढ़ शहर में तनाव के दृष्टिगत डीएम चन्द्र भूषण सिंह ने अलीगढ़ शहर में रेड स्कीम तत्काल प्रभाव से लागू करने का आदेश दिया है। डीएम श्री सिंह के निर्देश पर एडीएम सिटी राकेश मालपाणी ने पत्र जारी कर सभी मजिस्ट्रेट व पुलिस अधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं कि अलीगढ़ शहर में सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट व पुलिस अधिकारी अपने तैनाती स्थलों पर नियमित रूप से भ्रमण करते रहेंगे तथा पुलिस अधिकारी आवश्यकतानुसार संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल तत्काल प्रभाव से तैनात करेंगे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com