ALIGARH MEDIA के नाम और लोगो का इस्तेमाल कर चल रहे है फर्जी फेसबुक फेज और ट्यूटर अकाउंट, शिकायत दर्ज

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: अलीगढ मीडिया ग्रुप द्वारा ‘अलीगढ मीडिया डॉट कॉम’ हिंदी न्यूज़ पोर्टल पिछले तीन साल से आपके जिले से संचालित है. इस डिजिटल मीडिया संस्थान के सभी शोशल मीडिया प्लेटफॉम यूट्यूब, फेसबुक, ट्यूटर, इंटेग्राम, व्हाटएप, टेलीग्राम आदि पर अकाउंट है, जिसमे अलीगढ मीडिया के लोगों का आइकन प्रयोग हो रहा है.

इसकी शिकायत अलीगढ मीडिया ग्रुप के संपादक ने एसएसपी समेत कई पुलिस अधिकारियो को ईमेल भेजकर की है. इसके आलावा हरदुआगंज थाना पुलिस को जनसुनवाई पोर्टल के जरिये शिकायत दर्ज कराई है. परन्तु कुछ शरारती और असामाजिक तत्व संस्थान की छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से फेसबुक और ट्यूटर और संस्थान के नाम से फेसबुक पेज और फर्जी ट्यूटर अकाउंट बना रहे है.

सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में मिशन शक्ति के तहत जागरूकता कार्यक्रम हुआ

       AligarhNewsReporter के नाम से बने ट्यूटर अकाउंट (https://twitter.com/AligarhN?s=08 ) में अलीगढ मीडिया के लोगों का इस्तेमाल कराटे हुए भाजपा नेताओ के फोटो साझा करतें हुए भ्रामक बात पोस्ट की गयी है. जिससे संस्थान की छवि और विश्वनीयता को भारी छति पहुंची है. इस शिकायती पत्र से साथ पोस्ट की गयी टप्पणी का स्क्रीन शॉट भी संलग्न किया गया है.

Breaking#बर्ड फ्लू की आशंका के चलते पक्षियों के ट्रांपोर्टेशन पर अलीगढ़ में लगा प्रतिबंध

इसमें जिस नाम के ट्यूटर खाते का प्रयोग किया गया है उसके आइकन में अलीगढ मीडिया के लोगों का गलत और अवैध इतेमाल किया गया है. जो संस्थान की गरिमा को धूमिल करता है. अलीगढ मीडिया ग्रुप के प्रधान संपादक प्रवीण कुमार ने उक्त मामले में साइबर सेल से जाँच कराते हुए आवश्यक विधिक कार्रर्वाई करने की मांग पुलिस से की है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!