नक्शा पास कराने की प्रक्रिया होगी आसान-पब्लिक के मुताबिक प्राथमिकता पर बनेगा नक्शा

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: मंगलवार को अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व नगर आयुक्त प्रेम रंजन सिंह ने प्राधिकरण में अधिनस्थों के साथ समीक्षा करते हुए नक्शा बनवाने की प्रक्रिया को पब्लिक के मुताबिक बनने और नक्शा/मानचित्र बनवाने के लिए जन जागरूकता अभियान चलाए जाने के निर्देश दिए। समीक्षा बैठक उपाध्यक्ष ने अधिनस्थों को दो टूक शब्दों में नक्शा बनवाने के लिए पब्लिक के परेशान होने की बात को गंभीरता से लेते हुए कहा नक्शा पास कराने आयी पब्लिक को यदि कोई परेशानी होती है तो सीधे संबंधित के विरुद्ध विभागीय कार्यवाई होगी।
उपाध्यक्ष ने नक्शा बनवाने की प्रक्रिया को आसान बनने के लिए अधीनस्थों को महानगर के विभिन्न क्षेत्रों में कैंप लगाकर नक्शा और मानचित्र बनवाने के प्रति जागरुक करने के लिए युद्ध स्तर पर अभियान चलाने व अधीनस्थों को नक्शा बनवाने और मानचित्र पास कराने के लिए पब्लिक में मुनादी विभिन्न प्रचार माध्यमों का प्रयोग करने के निर्देश दिए।

अवैध कब्जेदारों का चिह्यकन, विवादित भूमि का विवरण 7दिन में प्रस्तुत करने के कड़े निर्देश

समीक्षा बैठक में कार्य में लापरवाही और निर्देशों की अवहेलना करने उपाध्यक्ष ने अवर अभियंता आर के गुप्ता के सभी अधिकार जब्त करते हुए तत्काल प्रभाव से ऑफिस अटैच कर दिया है।
उपाध्यक्ष ने कहा विकास प्राधिकरण की छवि पब्लिक के मध्य तभी सुधरेगी जब कार्यप्रणाली में सुधार होगा.उन्होंने कहा शासन की सर्वोच्च जनहित योजनाओं को जनसामान्य तक पहुंचाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है और इसमें लापरवाही किसी भी स्तर पर बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com