Aligarh#प्रदीप सारस्वत निर्विरोध बने पत्रकार कल्याण समिति के अध्यक्ष

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ। प्रेस क्लब की मांग को लेकर 9 पत्रकार संगठनों को मिलाकर गठित किए पत्रकारां के संयुक्त मंच पत्रकार कल्याण समिति (रजि) की बैठक बुधवार को हुई। बैठक में सभी पत्रकारों ने निर्विरोध रूप से पत्रकार प्रदीप सारस्वत को पत्रकार कल्याण समिति का अध्यक्ष चुना है।

 

अतरौली#35 हजार की लूट में फ़साने की धमकी देकर ज्वेलर्स से मांगी 2लाख की घूस, घूसलेती पुलिस कैमरे में कैद

मीडिया प्रभारी हरीश बेताव ने बताया कि पिछले साल पत्रकार कल्याण समिति के संस्थापक अध्यक्ष महेश चंद्र सुहृर्द के निधन के बाद नुमाइश के समय नगर निगम कैंप कार्यालय में पत्रकार धीरेंद्र सिंह को कार्यवाहक अध्यक्ष चुना था। आज सभी सदस्यों के प्रस्ताव प प्रदीप सारस्वत को निर्विरोध रूप से पत्रकार कल्याण समिति का पूर्ण कालिक अध्यक्ष चुना गया। बैठक में तय हुआ कि हर माह की पांच तारीख को पत्रकार कल्याण समिति की बैठक होगी। अन्य संगठनों को पत्रकार कल्याण समिति में शामिल करने के प्रस्ताव पर भी निर्णय हुआ कि यदि काई संगठन पत्रकार कल्याण समिति में शामिल होना चाहता है तो उसके नाम का प्रस्ताव पत्रकार कल्याण समिति में पास होने के बाद इस संगठन में शामिल करके प्रेस क्लब निर्माण की मुहिम तेज करने का संकल्प लिया।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com