टैक्टर-ट्रॉली और गाड़ियों के काफिले के साथ नुमाइश ग्राउंड पहुंचें समाजवादी, अखिलेश यादव ने किया वीडियो शेयर

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के निर्देश एवं प्रदेश अध्यक्ष माननीय नरेश उत्तम पटेल के निर्देश पर अलीगढ़ मे तहसील कोल पर केंद्र सरकार द्वारा लाया गया किसान विरोधी बिल, कोरोना काल मे अव्यस्थित स्वास्थ्य व्यवस्था और भ्रष्टाचार, बेरोज़गारी, ध्वस्त कानून व्यवस्था, निजीकरण, द्वेष की राजनीति और बदले की भावना से समाजवादी नेताओं पर अत्याचार, बढ़ते अपराध, भाजपा सरकार की लचर व्यवस्था इत्यादि मुद्दों पर तहसील कोल पहुंचकर ज्ञापन सौंपा गया। कल रात से ही पुलिस प्रशासन ने कार्यक्रम को विफल करने के लिए लगातार समाजवादियों के घर पर पहरा देना शुरू कर दिया था और समाजवादियों को रोकने की कोशिश की। युवजन सभा प्रदेश सचिव सलमान शाहिद और सपा छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी, आमिर चौधरी, अर्जुन ठाकुर, मोहसिन मेवाती के घर रात कई बार और फिर सुबह भी पुलिस पहुंची लेकिन वह घर पर नहीं मिले तो पुलिस घर वालों को नोटिस देकर वापिस आ गयी।

देखिये, प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) की हकीकत, अलीगढ में बनाते है बिना छत वाला मकान …Exclusive

आज दोदपुर कोल विधानसभा के सपा कार्यालय से सलमान शाहिद और सपा छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता जुलूस के रूप में टैक्टर ट्रॉली, बाइकों, गाड़ियों, टेम्पों से तहसील कोल के लिये निकले। कई जगह पुलिस ने रोकने की कोशिश की लेकिन हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखकर पुलिस प्रशासन बेकपुट पर था। समाजवादियों के काफिले ने आज पूरे अलीगढ़ में जाम की स्थिति पैदा कर दी। जिसमें हजारों की संख्या मे समाजवादी साथी उपस्थित रहे।
युवजन सभा प्रदेश सचिव सलमान शाहिद ने कहा कि मोदी योगी पूरी तरह तानाशाही पर उतर आये हैं। किसानों, गरीबों, नोजवानों के हक की आवाज उठाने पर समाजवादियों पर प्रशासन अत्याचार कर रहा है। लेकिन समाजवादी डरने वाले नहीं है हम किसानों, गरीबों, नोजवानों की आवाज उठाते रहेंगें।
प्रदर्शन और ज्ञापन में प्रदेश सचिव सलमान शाहिद, सपा छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी, यूथ बिग्रेड प्रदेश सचिव अमिर चौधरी, मोहम्मद नाज़िम,पार्षद नासिर चाँद, पार्षद ज़की,पार्षद आस मुहम्मद,यूथ बिग्रेड महानगर उपाध्यक्ष मोहसिन मेवाती,अज़ीम अब्बासी, इमरान मलिक मनोज आर्यन, प्रवीण, हर्षवर्धन, गुलज़ार अहमद,शमीम मलिक, आशिक़ मलिक, समशेर मलिक, शान मलिक, गुड्डा मलिक, राहिल गुठली,साजिद अली खान,शोएब कबीर,शोएब क़ासिम, शादाब ठाकुर, इब्राहिम, सुहैल, साहिल, अरमान मलिक, अरुण, सागर सचिन विनीत ब्रजेश सोनू सहित हजारों समाजवादी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

…अखिलेश यादव ने सलमान शाहिद की फेसबुक पोस्ट को किया शेयर

अलीगढ़।आज पूरे उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के निर्देश पर केंद्र सरकार और योगी सरकार के खिलाफ निम्न बिंदुओं को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन और प्रदर्शन का कार्यक्रम था। केंद्र सरकार द्वारा किसान विरोधी बिल, कोरोना काल मे अव्यस्थित स्वास्थ्य व्यवस्था और भ्रष्टाचार, बेरोज़गारी, ध्वस्त कानून व्यवस्था, निजीकरण, द्वेष की राजनीति और बदले की भावना से समाजवादी नेताओं पर अत्याचार, बढ़ते अपराध, भाजपा सरकार की लचर व्यवस्था इत्यादि मुद्दों पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन और ज्ञापन का कार्यक्रम था। इसी कार्यक्रम की पोस्ट समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सलमान शाहिद की फेसबुक पोस्ट को शेयर किया है। जिससे अलीगढ़ के नोजवानों में उत्साह का माहौल है। सलमान शाहिद ने भी राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का आभार और खुशी जाहिर की है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com