Video News#सपा नेता की हार्ट अटैक से हुई मौत, परिजनों ने घेरी पुलिस चौकी

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़: थाना सासनीगेट अंतर्गत जयगंज चौकी क्षेत्र में सपा नेता की हार्ट अटैक से मौत हो गई जिस पर परिजनों ने जयगंज चौकी का घेराव किया। जानकारी के अनुसार सपा नेता नारायण वार्ष्णेय(55 वर्षीय)पुत्र कालीचरण वार्ष्णेय निवासी श्रोती वाली गली जयगंज दोपहर घर के बाहर बैठा हुआ था तभी जयगंज चौकी इंचार्ज अमित मलिक आये और वीडियो बनाते हुए घर में अंदर रहने के लिए कहा जिस पर नारायण वार्ष्णेय ने घर के अंदर गया और गश खाकर गिर पड़ा, परिजन आनन-फानन में वृद्ध को जवाहरलाल नेहरु मेडिकल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Corona Newz#अलीगढ जनपद में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ाकर हुआ 126

परिजन ने घर पहुंच जयगंज चौकी का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया परिजनों का आरोप है कि चौकी इंचार्ज अमित कुमार ने सपा नेता के गाली गलौज करते हुए डंडा मारा जिससे वह सदमे में आ गए और उनकी मौत हो गई। सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हो हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सासनी गेट इंस्पेक्टर जावेद खान ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मामले की जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com