अलीगढ#सरकारी कर्मचारियों के लिए स्थापित हुआ ऑटोमेटिक सेनिटाइजर टर्नल

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कलेक्ट्रेट में ऑटोमेटिक सैनिटाइजर टर्नल का शुभारंभ डीएम चंद्रभूषण सिंह व एसएसपी मुनिराज, सीडीओ अनुनय झा व कंट्रोल रूम की प्रभारी अधिकारी स्मृति गौतम के साथ किया। इसके साथ ही डीएम श्री सिंह ने कहा कि इस टनल के माध्यम से जो लोग कलेक्ट्रेट आते हैं और जो कर्मचारी अधिकारी जनहित में ड्यूटी में लगें हैं उनको सैनिटाइज किया जाएगा जिससे वह कौराना के संक्रमण मुक्त रह सकें। डीएम श्री सिंह ने बताया कि यह टनल कोरोना कंट्रोल रूम की प्रभारी अधिकारी श्रीमती स्मृति गौतम के सहयोग से स्थापित किया गया है जोकि सराहनीय कदम है।

…अब घर के दरवाजे पर ही मिलेगी बैंक खाते से पैसे निकलने की सुविधा, जानिये कैसे?

इस मौके पर कंट्रोल रूम की प्रभारी श्रीमती स्मृति गौतम ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर सेनिटाइज टनल लगाया गया है जिसमे 20 नोजल लगी हुई हैं जो 3% सोडियम हाइपोक्लोराइट पानी का मिश्रण के रूम में छिड़काव करेगी। इसमें खास बात यह है कि यह किसी को गीला नहीं करेगा और व्यक्ति पूरी तरह सैनिटाइज हो जाएगा।

Breaking:दादों क्षेत्र में बीएससी की छात्रा ने की खुदखुशी, पुलिस पहुंची

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com